Muzaffarnagar News: पुलिस ने राजमिस्त्री की हत्या का किया पर्दाफाश, अवैध संबंध का विरोध करने पर हुई थी हत्या

मुजफ्फरनगर पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर राजमिस्त्री की हत्या का राजफाश कर दिया। हत्या अवैध संबंधों का विरोध करने पर गला रेत कर की गई थी। पुलिस ने आरोपित को दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया जबिक मुख्य आरोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

By Rashid AliEdited By: Publish:Mon, 13 Feb 2023 09:51 PM (IST) Updated:Mon, 13 Feb 2023 09:51 PM (IST)
Muzaffarnagar News: पुलिस ने राजमिस्त्री की हत्या का किया पर्दाफाश, अवैध संबंध का विरोध करने पर हुई थी हत्या
पुलिस ने राजमिस्त्री की हत्या का किया पर्दाफाश, अवैध संबंध का विरोध करने पर हुई थी हत्या

संवाद सूत्र, सिसौली (मुजफ्फरनगर) : उत्तरप्रदेश मुजफ्फरनगर जिले से बड़ी खबर सामने आयी है। पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर राजमिस्त्री की हत्या का राजफाश कर दिया। हत्या अवैध संबंधों का विरोध करने पर गला रेत कर की गई थी। पुलिस ने आरोपित को दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया, जबिक मुख्य आरोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

किनौनी के जंगल से शव बरामद

कांधला थानाक्षेत्र के हुरमजपुर गांव निवासी इरफान सात साल से सिसौली में रहकर राजमिस्त्री का काम कर रहा था। दो साल से वह पत्नी और बच्चों के साथ बड़ी मस्जिद के पास किराए के मकान में रह रहा था। तीन दिन पूर्व इरफान गायब हो गया था। रविवार को इरफान के पिता अब्दुल गफ्फार ने इरफान की पत्नी के रिश्ते के मामा व उसके दोस्त पर बेटे को गायब करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी। आरोप था कि दोनों इरफान को बाइक पर बैठा कर ले गए थे, जिसके बाद इरफान नहीं लौटा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर देर शाम इरफान का शाहपुर थानाक्षेत्र के किनौनी के जंगल से शव बरामद कर लिया।

अवैध संबंध का विरोध करने पर की थी राजमिस्त्री की हत्या

थानाध्यक्ष अक्षय शर्मा ने बताया, इरफान की पत्नी के रिश्ते के मामा अनवर के साथ अवैध संबंध थे। इरफान इसका विरोध करता था। इसीलिए अनवर ने अपने दोस्त सुनील निवासी बेहड़ा सादात व सुधीर निवासी किनौनी थाना शाहपुर के साथ मिलकर इरफान की गला रेत कर हत्या की थी। पुलिस ने सुनील व सुधीर को गिरफ्तार कर उनके पास से इरफान की बाइक भी बरामद कर ली है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया, जबकि मुख्य अभियुक्त अनवर की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी