हंगामा-2 में चमकेंगे काकड़ा के राजीव

गांव काकड़ा का राजीव बालियान सिने जगत में प्रतिभा की छाप छोड़ रहा है। राजीव अभिनेता परेश रावल और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म में काम रहा है। इन दिनों मनाली में फिल्म की शूटिग चल रही है। फिल्म में वह एक दबंग ठेकेदार का किरदार निभा रहे है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2020 11:49 PM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2020 11:49 PM (IST)
हंगामा-2 में चमकेंगे काकड़ा के राजीव
हंगामा-2 में चमकेंगे काकड़ा के राजीव

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। गांव काकड़ा का राजीव बालियान सिने जगत में प्रतिभा की छाप छोड़ रहा है। राजीव अभिनेता परेश रावल और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म में काम रहा है। इन दिनों मनाली में फिल्म की शूटिग चल रही है। फिल्म में वह एक दबंग ठेकेदार का किरदार निभा रहे है।

गांव काकड़ा के साधारण किसान परिवार में जन्मे राजीव बालियान कई वर्ष पूर्व मुंबई चले गए। यहां काफी संघर्ष करने के बाद वह फिल्मों में छोटे-छोटे किरदारों की तलाश करते रहे। उनकी प्रतिभा और डायलाग बोलने के स्टाइल को खूब पसंद किया गया। जिसके चलते उन्हें निर्माता-निर्देशक प्रियदर्शन की हंगामा-2 फिल्म में काम करने का मौका मिला। फिल्म में राजीव एक दबंग ठेकेदार का किरदार निभा रहे हैं। वह बताते हैं कि हंगामा-2 हास्य से भरपूर फिल्म है। अनुभवी अभिनेता परेश रावल फिल्म में एक अधिवक्ता का किरदार निभा रहे हैं। जिसमें अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी उनकी पत्नी की भूमिका में है। अभिनेत्री शिल्पा को फिल्म के हीरो से प्यार हो जाता है।

राजीव बालियान बताते हैं कि इन दिनों हंगामा-2 की शूटिग हिमाचल प्रदेश में मनाली के पास रोहतांग में चल रही है। अनुभवी कलाकारों के साथ काम करने पर खुशी जताई है। वह कहते हैं कि लंबे समय से फिल्मी दुनिया में जगह बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। अब तक वह आधा दर्जन फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म में राजीव के काम करने से परिवार के साथ गांव में हर्ष का माहौल है।

chat bot
आपका साथी