कोरोना की चपेट में आए 47, 40 हुए ठीक

कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। सोमवार को आई रिपोर्ट में जिले के 47 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। हालांकि उपचार के बाद 40 मरीज स्वस्थ हुए। कई स्थानों पर संदिग्ध लोगों की जांच भी कराई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 12:04 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 12:04 AM (IST)
कोरोना की चपेट में आए 47, 40 हुए ठीक
कोरोना की चपेट में आए 47, 40 हुए ठीक

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। सोमवार को आई रिपोर्ट में जिले के 47 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। हालांकि उपचार के बाद 40 मरीज स्वस्थ हुए। कई स्थानों पर संदिग्ध लोगों की जांच भी कराई गई है।

स्वास्थ्य विभाग लगातार लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक कर रहा है। जिला अस्पताल सहित महावीर चौक व अन्य स्थानों पर कोरोना संदिग्धों की जांच की जा रही है। सीएमओ डा. प्रवीण कुमार चोपड़ा ने बताया कि सोमवार को आई रिपेार्ट में 47 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है, जिन्हें घर के साथ आइसोलेशन सेंटरों पर भर्ती किया गया है। वहीं 40 मरीजों को स्वस्थ होने पर आइसोलेशन सेंटरों से डिस्चार्ज किया गया है। बिना मास्क के घूम रहे लोग

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। दिल्ली समेत कई शहरों में कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं, जिसको लेकर सरकार चिंतित है। ऐसे में कोरोना संक्रमण को लेकर कस्बे के लोग लापरवाही बरत रहे हैं। लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं, और शारीरिक दूरी का भी पालन नहीं कर रहे, जिससे संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ता जा रहा है।

जानसठ कस्बे में लोग बेपरवाह होकर बाजारों में घूम रहे हैं। हालांकि पुलिस भी लगातार चेकिग कर लोगों को मास्क का प्रयोग करने की अपील कर रही है साथ ही वह लोगों के चालान भी कर रही है। कस्बे व तहसील में लगातार लाउडस्पीकर के जरिए लोगों को पूरे दिन चेतावनी दी जा रही है, ताकि वह मास्क का उपयोग करें। इंस्पेक्टर दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि पुलिस लगातार लोगों के चालान कर रही है। आने वाले दिनों में और सख्ती की जाएगी।

chat bot
आपका साथी