मुजफ्फरनगर में वोटरों को धमकाने पर सपा व बसपा नेता समर्थक भिड़े

मुजफ्फरनगर में मलहुपुरा में वार्ड नंबर 1 के पोलिंग बूथ पर कुछ वोटरों को बसपा नेता परवेज के समर्थकों के धमकाने की शिकायत पर सपा नेता साजिद हसन अपने समर्थकों सहित मल्लहुपुरा पहुंचे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 26 Nov 2017 12:17 PM (IST) Updated:Sun, 26 Nov 2017 01:54 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में वोटरों को धमकाने पर सपा व बसपा नेता समर्थक भिड़े
मुजफ्फरनगर में वोटरों को धमकाने पर सपा व बसपा नेता समर्थक भिड़े

मुजफफरनगर (जेएनएन)। लंबे समय तक दंगे के कारण चर्चा में रहे मुजफ्फरनगर में आज मतदाताओं को धमकाने के मामले को लेकर माहौल गरम हो गया। यहां निकाय चुनाव में आज मतदाताओं को धमकाने के मामले में समाजवादी पार्टी तथा बहुजन समाज पार्टी के नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गए।

मुजफ्फरनगर में मोहल्ला मलहुपुरा में वार्ड नंबर 1 के पोलिंग बूथ पर आज कुछ वोटरों को बसपा नेता परवेज के समर्थकों के धमकाने की शिकायत पर सपा नेता साजिद हसन अपने समर्थकों सहित मल्लहुपुरा पहुंचे। वह यहां पर वोटरों पर रौब गालिब कर रहे परवेज समर्थक से हसन के समर्थक भिड़ गए। इस दौरान सपा नेता साजिद हसन व बसपा नेता परवेज के बीच जमकर नोकझोंक हुई। 

सपा नेता साजिद हसन ने कहा किसी भी वोटर को धमकाने या गुंडागर्दी दिखाने को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। झडप की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने वहां से समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के समर्थकों को  दौड़ाकर पोलिंग बूथ से बाहर कर दिया। 

वोटर लिस्ट में नाम न होने पर हंगामा 

निकाय चुनाव के दूसरे चरण में जनपद मुजफ्फरनगर की आठ नगर पंचायत व दो नगर पालिकाओं के लिए शांतिपूर्ण मतदान हो रहा है। एक दो स्थानों पर वोटर लिस्ट में नाम न होने पर मामूली हंगामे के अलावा जनपद में शांति से मतदान जारी है। बूथों पर सुबह से ही मतदाताओं की लंबी लंबी लाइनें लगी हैं। युवाओं मे मतदान के प्रति जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में भी लंबी लाइनें लगी हैं। बुढाना में फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लाइन में लगकर वोट डाला। यहां से उनकी भाभी चुनाव लड रही हैं।

शांतिपूर्ण मतदान के लिए पुलिस व प्रशासनिक अफसर बूथों का निरीक्षण कर दिशा निर्देश दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : इलाहाबाद में पत्नी के साथ ई-रिक्शा पर मत डालने पहुंचे नंदी, केशव ने भी डाला वोट

बुढ़ाना के कल्याणदेव कॉलेज में लगे बूथ में फर्जी वोट डालने आए युवक को पुलिस ने पकड लिया। सरकुलर रोड पर सैकड़ो वोट कटने पर मोहल्लेवासी कन्ट्रोल रूम पहुंचे और हंगामा किया। खतौली के पिकेट इंटर कॉलेज में 95 वर्षीय दयावती निवासी गणेशपुरी ने मतदान किया। 

यह भी पढ़ें : लखनऊ में मुख्य निर्वाचन आयुक्त एसके अग्रवाल ने किया सबसे पहले मतदान

chat bot
आपका साथी