सिटी मजिस्ट्रेट, एआरएम समेत 86 संक्रमित, एक मौत

कोरोना के बढ़ते मरीजों से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी और अफसर में घबरा गए हैं। जिला मलेरिया अधिकारी पॉजिटिव मिलने के बाद पिछले दो दिनों से स्वास्थ्य विभाग के कई कमरों पर अधिकारी ताला लगाकर घर से ही काम कर रहे हैं। बुधवार को सिटी मजिस्ट्रेट व एआरएम समेत 86 नए पॉजिटिव सामने आए हैं। वहीं 64 मरीज स्वस्थ हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 10:37 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 05:10 AM (IST)
सिटी मजिस्ट्रेट, एआरएम समेत 86 संक्रमित, एक मौत
सिटी मजिस्ट्रेट, एआरएम समेत 86 संक्रमित, एक मौत

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कोरोना के बढ़ते मरीजों से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी और अफसर में घबरा गए हैं। जिला मलेरिया अधिकारी पॉजिटिव मिलने के बाद पिछले दो दिनों से स्वास्थ्य विभाग के कई कमरों पर अधिकारी ताला लगाकर घर से ही काम कर रहे हैं। बुधवार को सिटी मजिस्ट्रेट व एआरएम समेत 86 नए पॉजिटिव सामने आए हैं। वहीं 64 मरीज स्वस्थ हुए हैं। इसके साथ एक महिला की मौत हुई है।

बुधवार को महावीर चौक पर कोविड जांच केंद्र पर कोरोना की जांच कराने वालों की अधिक भीड़ रही। वहीं जिला अस्पताल में भी दो बजे के बाद तक जांच करने संदिग्ध पहुंचते रहे। स्वास्थ्य विभाग से शाम को जारी हुई 537 सैंपलों की रिपोर्ट में 86 पॉजिटिव मिले हैं। इसमे 12 आरटीपीसीआर, 59 रैपिड एंटीजन टेस्ट, 13 निजी लैब और एक मेरठ मेडिकल कॉलेज में पॉजिटिव मिले हैं। इन्हीं में सिटी मजिस्टू्ेट और रोडवेज डिपो में एआरएम पॉजिटिव मिलने के बाद उनके कार्यालय व आवासीय परिसर को सैनिटाइज कराया गया। 64 मरीजों के स्वस्थ होने का दावा किया गया, जिन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसके आलावा शहर के शामली रोड निवासी एक महिला की मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में आसोलेशन के दौरान मौत हो गई। 75 वर्ष की महिला को कुछ दिन पूर्व कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बुधवार को उनकी मौत हो गई।

इन्होंने कहा

बुधवार को 86 नए कोरोना पॉजिटिव समाने आए हैं, जिसमें दो अफसर भी शामिल हैं। वहीं 64 मरीज स्वस्थ हुए, जिन्हें डिस्चार्ज किया गया है। एक महिला की मौत हुई है।

-आलोक कुमार, एडीएम वित्त एवं राजस्व

chat bot
आपका साथी