खुड्डा में रास्ते को लेकर संघर्ष, पथराव

खुड्डा गांव में रास्ते को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनो ओर से हुए पथराव लाठी-डंडो व धारदार हथियारों के हमले से दोनो पक्ष के एक दर्जन से अधिक लहुलुहान हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलो को चिकित्सीय परिक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जबकि डेढ दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Jun 2019 12:11 AM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2019 12:11 AM (IST)
खुड्डा में रास्ते को लेकर संघर्ष, पथराव
खुड्डा में रास्ते को लेकर संघर्ष, पथराव

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खुड्डा गांव में रास्ते को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों ओर से हुए पथराव, लाठी-डंडों और धारदार हथियारों के हमले से दोनों पक्ष के एक दर्जन से अधिक लहूलुहान हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया, जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया है।

छपार थाना के खुड्डा गांव निवासी मुरसलीन कुरैशी का पड़ोस के ही खलील कुरैशी के साथ रास्ते बनाने को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। रविवार शाम ग्राम प्रधान ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था। सोमवार सुबह 10 बजे मुरसलीन अपने घर के सामने दीवार का निर्माण कार्य करवा रहा था। जिसका खलील पक्ष द्वारा विरोध करने पर दोनों पक्षों में तनातनी हो गई। दोनों पक्ष के दो दर्जन से अधिक लोग आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों ओर से लाठी-डंडे, धारदार हथियार जमकर चले और पथराव भी किया गया। जिसमें मुरसलीन, मुन्ना, बाला, इस्तखार व दूसरे पक्ष के खलील, सोवान, साकिब व फरमान आदि लहूलुहान हो गए। इंस्पेक्टर एचएन सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायल मुरसलीन, मुन्ना, बाला, खलील व साकिब को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। दोनों पक्षों के डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी