रोडवेज चालक को गिरा-गिराकर पीटा

खतौली (मुजफ्फरनगर): आवास विकास कालोनी के समीप सोमवार की दोपहर स्कूटर व बाइक की टक्कर को लेकर हुए विव

By Edited By: Publish:Mon, 27 Jul 2015 11:45 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jul 2015 11:45 PM (IST)
रोडवेज चालक को गिरा-गिराकर पीटा

खतौली (मुजफ्फरनगर): आवास विकास कालोनी के समीप सोमवार की दोपहर स्कूटर व बाइक की टक्कर को लेकर हुए विवाद में तीन युवकों ने रोडवेज बस चालक को सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा। चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने भाग रहे एक हमलावर को दबोच लिया। चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

मंसूरपुर क्षेत्र के गांव नौना निवासी तेजवीर खतौली रोडवेज डिपो में चालक है। सोमवार की दोपहर वह बस को डिपो पर खड़ी कर स्कूटर से धोबी से कपड़े लेने आ रहा था। आवास विकास कालोनी के पास उसके स्कूटर की बाइक से टक्कर हो गयी। इसको लेकर तेजवीर की बाइक सवार युवकों से कहासुनी हो गयी। इस पर उन युवकों ने उसे सड़क पर गिरा-गिराकर बेरहमी से पीटा। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां पर एकत्र हुए लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के आने पर हमलावर भाग खड़े हुए, लेकिन पुलिस ने पीछा कर एक युवक को दबोच लिया। जबकि उसके अन्य दो साथी भाग गए। पुलिस ने उनकी तलाश की, पर हाथ नहीं लग सके।

इसी बीच रोडवेजकर्मी भी मौके पर पहुंचे। घायल चालक तेजवीर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने चालक को वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाली पर हमलावर युवकों के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर दी गई है।

chat bot
आपका साथी