खतौली का व्यक्ति सतलोक आश्रम से लापता

खतौली (मुजफ्फरनगर) : हरियाणा में बाबा रामपाल के सतलोक आश्रम में बवाल के बाद से मुजफ्फरनगर जिले के खत

By Edited By: Publish:Sat, 29 Nov 2014 12:34 AM (IST) Updated:Sat, 29 Nov 2014 12:34 AM (IST)
खतौली का व्यक्ति सतलोक  आश्रम से लापता

खतौली (मुजफ्फरनगर) : हरियाणा में बाबा रामपाल के सतलोक आश्रम में बवाल के बाद से मुजफ्फरनगर जिले के खतौली का भी एक युवक लापता है। करीब दो सप्ताह पहले सत्संग के साथ गया युवक अभी तक वापिस नहीं लौटा है, जबकि उसके साथ गए सभी लोग अपने घर आ गए थे। लापता युवक के उसके परिजन चिंतित हैं।

खतौली के मोहल्ला शिवपुरी से कुलदीप पुत्र मंगलसैन बाबा रामपाल का अनुयायी है। 13 नवंबर को कुलदीप गांव बड़सू, सिकंरदरपुर कलां व लोहड्डा के लोगों के साथ बाबा रामपाल के बरवाला स्थित सतलोक आश्रम गया था। बवाल के बाद उसके साथ गए अनुयायी लौट आए, पर उसका कोई सुराग नहीं लगा।

कुलदीप के पिता मंगलसैन ने बताया कि करीब दो सप्ताह पहले वह बाबा रामपाल का सत्संग में गया था। उसे भी युवा होने के कारण बाबा रामपाल के आश्रम की सुरक्षा में लगाया गया था। 13 नवंबर के बाद उससे कोई संपर्क नहीं हो सका। उसका मोबाइल भी स्विच आफ है। उन्होंने फोन से संपर्क का प्रयास किया तो लोगों ने उन्हें कुलदीप की तलाश में वहां आने से मना कर दिया। कहा कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है।

पुलिस के भय से वे पुत्र को तलाश करने बरवाला नहीं जा सके। कुलदीप के तीन बच्चे हैं। कुलदीप की पत्‍‌नी प्रमिला का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने उसके साथ अनहोनी की आशंका जताई है।

chat bot
आपका साथी