रेलगाड़ी की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत, तीन घायल

मंसूरपुर (मुजफ्फरनगर): शुक्रवार की सुबह नरा-मंसूरपुर के बीच नाले पर स्थित रेलवे के पुल पर रेलगाड़ी की

By Edited By: Publish:Sat, 29 Nov 2014 12:33 AM (IST) Updated:Sat, 29 Nov 2014 12:33 AM (IST)
रेलगाड़ी की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत, तीन घायल

मंसूरपुर (मुजफ्फरनगर): शुक्रवार की सुबह नरा-मंसूरपुर के बीच नाले पर स्थित रेलवे के पुल पर रेलगाड़ी की चपेट में आने से दो वृद्ध महिलाओं की मौत हो गई जबकि तीन महिलाए घायल हो गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शुक्रवार सुबह गांव अजमतगढ़ निवासी राजकली, बिशम्बरी, ममता, सावित्री और सुमन 'प्रधानमंत्री जनधन योजना' के अंतर्गत खुलवाये गए खातों की पासबुक लेने जड़ौदा स्थित सैंट्रल बैंक जा रही थीं। जल्दी पहुंचने के लिए वह पैदल ही गांव से जड़ौदा के लिये चल दीं।

महिलाओं ने नरा व मंसूरपुर के बीच नाले पर स्थित पुल को क्रास करना शुरू कर दिया। इसी पुल पर रेलवे की लाइन भी है। जब बीच में पुल के बीच में पहुंची तो अचानक मुजफ्फरनगर की ओर से एक्सप्रेस ट्रेन आ गई। ट्रेन की चपेट में आने से राजकली और बिशंबरी की मौत हो गई जबकि बाकी तीन महिलाएं घायल हो गई। रेलगाड़ी की चपेट में महिलाओं के आने की सूचना पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। घायल ममता को मेरठ अस्पताल भेजा गया है जबकि सावित्री और सुमन को बेगराजपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया।

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों के घर व गांव में कोहराम मच गया। उधर, गंभीर रूप से घायल ममता को उपचार के लिए मेरठ भेज दिया गया। जब इसके बारे में मुजफ्फरनगर स्टेशन अधीक्षक तथा मंसूरपुर स्टेशन मास्टर से जानकारी ली तो वह उक्त रेलगाड़ी की जानकारी नही दे सके।

chat bot
आपका साथी