जाट कालोनी में फिर छेड़छाड़, शिक्षिका का हाथ पकड़ा

By Edited By: Publish:Sun, 31 Aug 2014 01:59 AM (IST) Updated:Sun, 31 Aug 2014 01:59 AM (IST)
जाट कालोनी में फिर छेड़छाड़, शिक्षिका का हाथ पकड़ा

मुजफ्फरनगर : छेड़छाड़ को लेकर एक दिन पहले हुआ बवाल शांत नहीं हुआ था कि जाट कालोनी में एक बार फिर शोहदे ने हदें पार कर दी। आरोपी ने स्टेडियम के पास वाली गली में युवती से छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसका हाथ पकड़ लिया। शोर सुनकर पहुंचे मोहल्लावासियों ने आरोपी युवक की जमकर खबर ली और पुलिस व युवती के परिजनों को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जामियानगर निवासी एक युवती नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव बिलासपुर के एक स्कूल में पढ़ाती है। शनिवार को युवती स्कूल से लौट रही थी। सिविल लाइन थानाक्षेत्र स्थित स्टेडियम के बराबर वाली गली में पहले से खड़े खालापार निवासी दिलशाद ने उसे रोकने का प्रयास करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। शिक्षिका ने विरोध किया तो आरोपी दिलशाद ने उसका हाथ पकड़ लिया। युवती ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के घरों से लोग बाहर आ गए। मोहल्लावासियों ने आरोपी दिलशाद को पकड़कर धुनाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया, जबकि मौके पर पहुंचे परिजन युवती को साथ ले गए। छेड़छाड़ की बढ़ती घटनाओं पर मोहल्लावासियों में जबरदस्त रोष है।

--

छेड़छाड़ पर ही हुआ था बवाल

जिस जगह शोहदे ने हिमाकत की ठीक उसी जगह से चंद फर्लाग की दूरी पर शुक्रवार को छेड़छाड़ को लेकर बवाल हुआ था। कोचिंग सेंटर पर छेड़छाड़ व युवती के अपहरण का प्रयास करने के आरोपी अल्पसंख्यक समुदाय के चार युवकों को पकड़कर मोहल्लावासियों ने जमकर धुन दिया था।

घर में घुसकर छेड़छाड़, विरोध पर मारपीट

मुजफ्फरनगर : नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के पचेंडा रोड पर दो युवकों ने एक घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ की। शोर सुनकर मौके पर पहुंची युवती की मां के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। पीड़िता की मां ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के पचेंडा रोड निवासी एक महिला किसी काम से घर से बाहर गई थी, जबकि घर पर उसकी पुत्री अकेली थी। इसी बीच मौका पाकर मोहल्ले के ही अरविंद और मोनू नाम के दो युवक उसके घर में घुस गए। युवती से छेड़छाड़ करने लगे। इसी दौरान युवती की मां मौके पर पहुंच गई। युवती की मां ने विरोध कर पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी उससे मारपीट कर भाग निकले। पीड़िता ने दोनों के खिलाफ नई मंडी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी