मुरादाबाद में ट्रेन से कटकर युवक-युवती मौत, सहारनपुर रेल मार्ग पर पड़े मिले दोनों के शव, जानें कौन हैं दोनों युवक-युवती

Youth and girl Cut by train सहारनपुर रेल मार्ग पर अगवानपुर के पास ट्रेन से कट कर युवक व युवती की मौत हो गयी है। अभी तक दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। जीआरपी ने पहचान कराने के लिए युवक-युवती के शव को सुरक्षित रख लिया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 05 Jan 2022 06:35 PM (IST) Updated:Wed, 05 Jan 2022 10:05 PM (IST)
मुरादाबाद में ट्रेन से कटकर युवक-युवती मौत, सहारनपुर रेल मार्ग पर पड़े मिले दोनों के शव, जानें कौन हैं दोनों युवक-युवती
आगवनपुर रेल फाटक के पास हुई थी घटना, अभी तक दोनों की नहीं हो पायी है पहचान

मुरादाबाद, जेएनएन। Youth and girl Cut by train :  सहारनपुर रेल मार्ग पर अगवानपुर के पास ट्रेन से कट कर तीन दिन पहले घर से भागे प्रेमी युगल ने जान दे दी। जिसकी शिनाख्त बुधवार की रात में हो पाई है। दोनों के परिजन देर रात मुरादाबाद पहुंचेंगे। मंगलवार की देर रात सहारनपुर से मुरादाबाद की ओर आ रही मालगाड़ी ने अगवानपुर स्टेशन मास्टर व कंट्रोल रूम को सूचना दी कि अगवानपुर व मतलबपुर स्टेशन के बीच रेल फाटक के अप लाइन पर ट्रेन से कटे दो शव पड़े हुए हैं। स्टेशन मास्टर व रेलवे कंट्रोल रूम की सूचना पर जीआरपी, आरपीएफ व सिविल लाइन थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई, जिसमें 22 वर्षीय युवक ट्रेन से कट कर दो भागों में बंट गए थे।

20 वर्षीय युवती घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जीआरपी ने दोनों की पहचान के लिए पुलिस कंट्रोल रूम मुरादाबाद, अमरोहा, सम्भल, रामपुर व बिजनौर को सूचना दी थी। बिजनौर कंट्रोल रूम ने बुधवार की रात आठ बजे जीआरपी को सूचना दी है कि मृतक युवक विशाल निवासी शाहपुर नवादा थाना धामपुर जिला बिजनौर है, जो दूध बेचने का काम करता था। युवती का गांव खुन्नु जट थाना धामपुर जिला बिजनौर की शिवानी है।

दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी होने पर परिवार वालों ने शिवानी की पिटाई कर दी थी, इसके बाद तीन जनवरी को दोनों घर से भाग गए थे। दोनों की परिवार वाले तलाश कर रहे थे। युवक व युवती एक ही जाति के थे। जीआरपी इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि प्रेमी युगल दोनों धामपुर थाना क्षेत्र के आसपास गांव के रहने वाले थे। युवती की पिटाई के बाद दोनों घर से भाग निकले थे। दोनों अगवानपुर रेलवे स्टेशन कैसे पहुंचे, इसकी अभी जानकारी नहीं हो पाई है। देर रात दोनों के परिवार वाले मुरादाबाद पहुंच जाएंगे।

chat bot
आपका साथी