पत्नी को बंधक बनाकर पीटा, पुलिस ने मुक्त कराकर अस्पताल में भर्ती कराया, यहां पढ़ें क्‍या है मामला

शराबी पति ने पत्नी के देर से घर आने पर पिटाई कर दी। रातभर घर के कमरे में बंद करके रखा। सुबह पत्नी ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने घर पहुंचकर महिला को बंधनमुक्त कराया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:54 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:54 AM (IST)
पत्नी को बंधक बनाकर पीटा, पुलिस ने मुक्त कराकर अस्पताल में भर्ती कराया, यहां पढ़ें क्‍या है मामला
- मायके वालाें ने अस्पताल पहुंचकर किया हंगामा,

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता।  शराबी पति ने पत्नी के देर से घर आने पर उसकी पिटाई कर दी। रातभर घर के कमरे में बंद करके रखा। सुबह पत्नी ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने घर पहुंचकर महिला को बंधनमुक्त कराने के साथ ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डाक्टरों ने महिला की हालत गंभीर बताई है। वहीं, मामले की जानकारी होने पर मायके वालों ने अस्पताल में पहुंचकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजन को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

अमरोहा जनपद के मीरा सराय निवासी अंजली की शादी सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मऊ निवासी ललित कुमार के साथ हुई थी। पीड़ित महिला के पिता झूलन सिंह ने बताया कि आरोपित ललित ने शादी से पहले बताया था कि वह एक नर्सिंग होम में जूनियर डाक्टर के पद पर तैनात है। लेकिन, शादी होने के बाद पता चला कि वह कोई काम नहीं करता है। वहीं, शराब पीने का आदी है। परिवार और बच्चों का पालन-पोषण करने के लिए उनकी बेटी अंजलि अस्पताल में बतौर नर्स काम कर रही है। जबकि, पति लगातार नौकरी छोड़ने का दबाव बना रहा था। आरोप है कि रात उनकी बेटी देर से घर पहुंची थी। इस बात पर पति ने डंडे से पिटाई कर दी। इसके बाद मोबाइल छीनकर उसे गंभीर हालत में कमरे में बंद कर दिया। सुबह उसने किसी तरह पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस कर्मियों ने घर पहुंचकर बेटी को बंधनमुक्त कराने के साथ ही पुलिसकर्मियों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सिविल लाइंस थाना प्रभारी रवींद्र सिंह ने बताया कि स्वजन की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी