डीएम के मना करने के बाद भी खोल दिया था स्कूल, पढ़ने जा रहीं दो छात्राएं हो गई घायल

मुरादाबाद : सम्भल जनपद के रजपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम ब्यौरा स्थित लाल खुशीराम बाल विद्या मंदिर के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jan 2019 01:13 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jan 2019 01:13 PM (IST)
डीएम के मना करने के बाद भी खोल दिया था स्कूल, पढ़ने जा रहीं दो छात्राएं हो गई घायल
डीएम के मना करने के बाद भी खोल दिया था स्कूल, पढ़ने जा रहीं दो छात्राएं हो गई घायल

मुरादाबाद : सम्भल जनपद के रजपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम ब्यौरा स्थित लाल खुशीराम बाल विद्या मंदिर के संचालक ने डीएम के आदेश की अवहेलना कर स्कूल खोला और इसका नतीजा यह रहा कि सड़क हादसे में विद्यालय की दो छात्राएं जख्मी हो गईं। दोनों को इलाज के लिए सीएचसी रजपुरा लाया गया। घटना स्कूल के पास ही बुधवार की सुबह हुई जब यह दोनों बच्चिया जा रही थीं। पीछे से आ रहे दुग्ध वाहन ने इन्हें टक्कर मार दी। हादसे के चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। उधर स्कूल के प्रधानाचार्य का कहना है कि स्कूल बंद होने की कोई सूचना विभाग ने नहीं दी।

स्कूल के गेट पर ही पीछे से आए दुग्ध वाहन चालक ने टक्कर मारी

रजपुरा थानाक्षेत्र के ब्यौरा गाव निवासी विपिन शर्मा की बेटी संध्या (10), अंजलि (9) पुत्री भगवान सिंह निवासी ब्यौरा लाल खुशीराम बाल विद्या मंदिर की छात्रा हैं। बुधवार की सुबह दोनों रजपुरा बहजोई लिंक मार्ग पर गाव से कुछ ही दूर स्थित स्कूल में पढ़ने आ रही थीं। संध्या कक्षा पाच जबकि अंजलि कक्षा चार की छात्रा है। दोनों स्कूल के गेट पर पहुंची ही थीं कि अचानक से पीछे से आए दुग्ध वाहन चालक ने दोनों को टक्कर मार दी और वाहन लेकर भाग गया।

स्कूल के लोगों ने बच्चियों को अस्पताल पहुंचाया जहा उनकी हालत खतरे से बाहर

आनन फानन में स्कूल के लोगों ने बच्चियों को अस्पताल पहुंचाया जहा उनकी हालत खतरे से बाहर है। घटना के बाद कई बच्चों के अभिभावक भी स्कूल पहुंच गए और विरोध दर्ज कराया। उधर स्कूल के प्रधानाचार्य सुदेश कुमार का कहना है कि स्कूल बंद होने की सूचना विभाग ने नही दी थी। बुधवार की सुबह अखबार में स्कूल बंद होने की सूचना देख स्कूल बंद करा दिया था।

chat bot
आपका साथी