शादी से नाखुश होकर भाई ने बहन को पेट्रोल डाल जलाया, अस्पताल में भर्ती

अशदपुर में युवती के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 02:05 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 02:05 PM (IST)
शादी से नाखुश होकर भाई ने बहन को पेट्रोल डाल जलाया, अस्पताल में भर्ती
शादी से नाखुश होकर भाई ने बहन को पेट्रोल डाल जलाया, अस्पताल में भर्ती

मुरादाबाद । अशदपुर में युवती के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई। दिल दहला देने वाली इस घटना को बड़े भाई ने चाचा के संग मिलकर अंजाम दिया है। बड़ा भाई बहन की शादी से नाखुश था। इसलिए उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया है। घटना को अंजाम देकर वह घर से फरार हो गया है। पुलिस ने युवती के बयान दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। छोटे भाई ने युवती को ग्राम प्रधान की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया।

यह था मामला

मैनाठेर के अशदपुर गांव निवासी इसरार ने अपनी बेटी शबाना की शादी सात अप्रैल की तय कर दी। छोटा भाई कमाल परिवार के साथ बहन की शादी की तैयारी कर रहा था। बड़ा भाई बिलाल बहन के इस रिश्ते से नाखुश था। इसे लेकर परिवार में कई बार विवाद भी हो चुका है। युवती का आरोप है कि रात करीब साढ़े 12 बजे बिलाल अपने चाचा तथा दो अन्य युवकों के साथ उसके कक्ष में पहुंचा। उस समय वह गहरी नींद में सो रही थी। तभी भाई और चाचा उसे खींच कर कमरे से बाहर आंगन में ले आए और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस पर युवती चिल्लाते हुए फर्श पर लेट गई। तभी आसपास के काफी लोग मौके पर पहुंच गए। पानी डालकर आग पर काबू पाया। ग्राम प्रधान मोहम्मद आमिर की मदद से युवती को छोटा भाई कमाल थाने लेकर पहुंचा। पुलिस ने युवती के बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

बड़े भाई और चाचा पर चलाने का आरोप

बड़े भाई ने चाचा के संग मिलकर युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी है। थाने में युवती के बयानों की वीडियो रिकॉर्डिग कर ली गई है, जिसमें युवती ने बड़े भाई और चाचा तथा दो अन्य पर जलाने का आरोप लगाया है। युवती को फिलहाल पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती करा दिया है। विवाद युवती की शादी को लेकर परिवार में चल रहा था।

अजय पाल, इंस्पेक्टर मैनाठेर

chat bot
आपका साथी