मंत्री के एस्कॉर्ट ने पकड़ा पशुओं से लदे कैंटर समेत तो पांव में पड़कर मांगने लगा माफी

पशु तस्कर दारोगा के आगे पांव पकडऩे के लिए झुका और उसी स्टाइल में माफी मांगने लगा लेकिन मामला मंत्री जी की एस्कॉर्ट द्वारा पकड़े जाने का था तो ऐसे में दारोगा जी भी हंस पड़ और आगे बढ़ गए।

By RashidEdited By: Publish:Fri, 19 Oct 2018 01:29 PM (IST) Updated:Fri, 19 Oct 2018 02:02 PM (IST)
मंत्री के एस्कॉर्ट ने पकड़ा पशुओं से लदे कैंटर समेत तो पांव में पड़कर मांगने लगा माफी
मंत्री के एस्कॉर्ट ने पकड़ा पशुओं से लदे कैंटर समेत तो पांव में पड़कर मांगने लगा माफी

मुरादाबाद: कैबिनेट मंत्री की सुरक्षा के लिए ब्रजघाट से लगी एस्कॉर्ट को गोवंशीय पशुओं से लदे कैंटर सवार तस्करों ने टक्कर मारने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस ने कैंटर का चार किमी तक पीछा किया और उसे रोक कर दो पशु तस्करों को पकड़ लिया। कैंटर में लदे 10 पशुओं को भी कब्जे में लिया है। इसमें सबसे खास यह रहा कि एक आरोपित दारोगा के आगे पांव पकडऩे के लिए झुका और उसी स्टाइल में माफी मांगने लगा लेकिन मामला मंत्री जी की एस्कॉर्ट द्वारा पकड़े जाने का था तो ऐसे में दारोगा जी भी हंस पड़ और आगे बढ़ गए।

हाईवे मोबाइल की जिप्सी सवार सिपाहियों ने दो तस्करों को पकड़ा

एक कैबिनेट मंत्री का दिल्ली से मुरादाबाद की ओर दोपहर एक बजे काफिला गुजरा। उन्हें सुरक्षा देने के लिए ब्रजघाट सीमा से अमरोहा पुलिस की एस्कॉर्ट की जिप्सी लगाई गई थी। हेड कांस्टेबल तेजवीर, सिपाही हरज्ञान ङ्क्षसह व नुकुल सहित चार पुलिस कर्मियों वाली जिप्सी मंत्री के काफिले के आगे चली तो अमरोहा जिले के गांव कांकाठेर के पास एक कैंटर बाधा बनने लगा। पुलिस जिप्सी को साइड न देकर और तेज दौडऩे लगा। कैंटर चालक की इस हरकत को भांप पुलिस का माथा ठनका। ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया तो कैंटर चालक ने जिप्सी में साइड मार दी। जिप्सी क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद सूचना वायरलेस पर दी गई। बाद में जिप्सी सवार पुलिस कर्मियों ने कैंटर का चार किमी तक पीछा कर उसे यूएस फैक्ट्री के कट पर पकड़ लिया। तलाशी ली तो उसमें 10 पशु लदे मिले। इसके साथ जिला बुलंदशहर के थाना सिकंदरा के गांव चंदेरू निवासी दानिश व रामपुर के पटवाई क्षेत्र निवासी फहीम को गिरफ्तार कर लिया।

टक्कर के बाद भाग रहे थे तस्कर

गजरौला की मोनिका यादव ने बताया कि मंत्री की गाड़ी को एस्कॉर्ट करने वाले कर्मियों ने जब पशु तस्करों को पकडऩे का प्रयास किया तो एक-दो बार पुलिस व तस्करों की गाड़ी आगे-पीछे हुई। जिस दौरान जिप्सी से टकरा गई। तस्करों को पकड़ लिया गया है। पशुओं को गोशाला भेज मुकदमा दर्ज किया है और आरोपितों को जेल भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी