र‍िश्‍ता तय होने के बाद स्‍कूटी से घूमने न‍िकले थे युवक और युवती, हादसे ने छीन लीं खुशियां

Accident on National Highway No. 24 र‍िश्‍ता तय होने के बाद युवक और युवती स्‍कूटी से घूमने न‍िकले थे। एक कैंटर ने स्‍कूटी में टक्‍कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौत हो गई जबक‍ि युवती गंभीर रूप से घायल है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 16 Nov 2020 08:18 AM (IST) Updated:Mon, 16 Nov 2020 08:18 AM (IST)
र‍िश्‍ता तय होने के बाद स्‍कूटी से घूमने न‍िकले थे युवक और युवती, हादसे ने छीन लीं खुशियां
अभिषेक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Accident on National Highway No. 24। ज‍िले के पाकबड़ा में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 24 पर रविवार को सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवक की जहां मौत हो गई, वहीं उसकी महिला मंगेतर गंभीर रूप से घायल हुई। हादसे में कार सवार चार यात्रियों को भी चोटें आईं। पीआरवी की मदद से पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा। युवक की मौत से उसके घर में कोहराम मचा है।

कटघर थाना क्षेत्र में हनुमान मूर्ति इंद्रा कॉलोनी के रहने वाले अभिषेक की शादी चंद दिनों पहले ही तय हुई थी। रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वह अपनी मंगेतर के साथ स्कूटी पर सवार होकर घूमने निकले थे। रामपुर बाईपास पर सब्जीपुर उमरी गांव के समीप पहुंचे थे। तभी पीछे से तेज रफ्तार कैंटर ने स्कूटी में टक्कर मार दिया। इसके बाद पीछे से आ रही एक कार भी कैंटर से भिड़ गई। हादसे के दौरान स्कूटी सवार युवक व युवती हाईवे पर दूर तक घिसटते चले गए। इसमें दोनों को गंभीर चोटें आईं। हादसा होते ही मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस के मुताबिक अभिषेक की मौत मौके पर हो गई। जबकि उसकी मंगेतर को गंभीर चोटें आईं। कार सवार चार यात्री भी चोटिल हुए। दुर्घटना की जानकारी डायल 112 को दी गई। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा। हादसे की सूचना मिलते ही अभिषेक के परिजन घटना स्थल पहुंच गए। अभिषेक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। उधर पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहन कब्जे में ले लिया। स्कूटी सवार युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी ने बताया कि घायलों का उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी