अधिवक्‍ता को वीडियो कॉल कर कपड़े उतारने लगी जालसाज मह‍िला, अब ब्‍लैकमेल कर मांग रही रुपये

अगर आपके पास भी क‍िसी अनजान मह‍िला का वाट्सएप पर वीडियो कॉल आ जाए तो सचेत हो जाएं। यह कॉल क‍िसी जालसाज मह‍िला का हो सकता है। वह आपको बातों में उलझाकर वीडियो बना लेगी। इसके बाद ब्‍लैकमेल करेगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 09:35 AM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 09:35 AM (IST)
अधिवक्‍ता को वीडियो कॉल कर कपड़े उतारने लगी जालसाज मह‍िला, अब ब्‍लैकमेल कर मांग रही रुपये
धिवक्ता ने एएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। अधिवक्ता को किसी महिला ने अज्ञात नंबर से वाट्सएप पर न्यूड वीडियो कॉल करके उसकी एक वीडियो क्लिप बना ली। इस दौरान महिला ने वाट्सएप के माध्यम से उसी वीडियो को भेजा और रुपये की मांग की। अधिवक्ता ने एएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

रामपुर के ब‍िलासपुर के मुहल्ला सिंह कॉलोनी निवासी अमित कुमार अग्रवाल हृदेश एडवोकेट ने बताया कि सोमवार की रात नौ बजे उनके वाटसएप पर किसी अज्ञात नंबर से वीडियो काल आई और सामने एक महिला थी। महिला ने न्यूड वीडियो काॅल शुरू कर दी और उन्हें तरह-तरह के प्रलोभन देनें लगी। महिला को कपड़े उतारते देख उन्होंने तुरंत वीडियो काल को कट कर दिया । साथ ही पुलिस को फोन लगाने लगे। इस दौरान वीडियो कॉल करने वाली महिला ने एक छोटी से क्लिप बनाकर उनके व्हाट्सएप पर भेज दी। अधिवक्ता द्वारा दोबारा काल रिसीव न करने पर महिला ने मैसेज भेजने शुरू कर दिए। मैसेज के माध्यम से महिला उनसे पांच हजार रुपये की मांग करने लगी। साथ ही रुपये न देने पर उसके द्वारा बनाई गई क्लिप को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगी। जिससे वे घबरा गए। उन्होंने  एएसपी डॉ. संसार सिंह से मदद की गुहार लगाई। एएसपी ने तुरंत छानबीन करते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए। बता दें क‍ि इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं, ऐसे में व‍िशेष सावधानी बरतने की जरूरत है। जरा सी लापरवाही ब्‍लैकमेलिंग का श‍िकार बना सकती है। कई ऐसे मामले तो सामने ही नहीं आ पाते हैं।

यह भी पढ़ें :-

प्रेम‍िका से म‍िलने की ऐसी ललक, युवक ने साड़ी पहन क‍िया पूरा श्रृंगार, घूंघट हटते ही मच गया चोर का शोर

मुरादाबाद में मुर्दा जानवरों का मांस बेच रहे दुकानदार, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शुरू की जांच

आजम खां को अस्पताल से सीतापुर जेल शिफ्ट करने पर पत्नी तजीन फात्मा खफा, कहा- जुल्म की इंतेहा

chat bot
आपका साथी