मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू, 60 युवा पार्टी में शामिल

सांसद ने कहा कि भाजपा गुंडागर्दी पर उतर आई है। जिला पंचायत अध्यक्ष के पद के लिए नामांकन कराने के लिए सपा प्रत्याशी के अनुमोदक को नहीं आने दिया गया। युवाओं को आगे आकर पार्टी की मजबूती के लिए काम करने की जरूरत है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Jun 2021 04:14 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jun 2021 04:14 PM (IST)
मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू, 60 युवा पार्टी में शामिल
48 युवाओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। समाजवादी पार्टी ने सदस्यता अभियान शुरू किया है। आइएमए हाल, कचहरी में सांसद डा. एसटी हसन की मौजूदगी में विभिन्न संगठनों के 60 युवा पार्टी में शामिल हो गए। छात्र सभा के जिलाध्यक्ष फरीद मलिक ने आजाद, मनोज प्रताप सिंह. इंद्रजीत सिंह. रिकुल चौधरी, विक्रांत चौहान, नितिश तिवारी, भूपेंद्र सिंह आजाद, रवि सोम, गौरव कुमार, र्व प्रधान काफियाबाद हीरा सिंह, प्रधान गोपाल सिंह, संगीता सैनी, मुकेश कुमार. विजयपाल सागर, पप्पू, सुरेश चंद्र आदि 48 युवाओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

सांसद समेत सभी युवाओं का स्वागत किया। सांसद ने कहा कि भाजपा गुंडागर्दी पर उतर आई है।  जिला पंचायत अध्यक्ष के पद के लिए नामांकन कराने के लिए सपा प्रत्याशी के अनुमोदक को नहीं आने दिया गया। युवाओं को आगे आकर पार्टी की मजबूती के लिए काम करने की जरूरत है। सपा छात्रसभा के युवा भाजपा की नाकामयियों को घर-घर जाकर बताएं। इस मौके पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव, विजयवीर सिंह यादव, फाजिल मलिक. विवेक चौधरी, फरीद मलिक.मुहम्मद फरमान, फैज पाशा, नईम मलिक. आलमगीर, वसीम पाशा आदि मौजूद रहे।

सपा कार्यकर्ताओं ने व‍ितर‍ित क‍िया भोजन :  समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का एक जुलाई को जन्मदिन है। इसे लेकर सम्‍भल में सपा कार्यकर्ताओं ने गांव मऊ अस्सू व कासमपुर जगरूप में लोगाें को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। समाजवादी रसोई के जरिए सपा कार्यकर्ता जरूरतमंदों के लिए एक जून से लगातार गांव व शहर में खाना वितरण कर रहे है। लोगों को पार्टी की नीतियों और पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा लोगों के लिए चलाई गई लाभकारी योजनाओं के बारे में समझाया, जिससे प्रभावित होकर सभी गांव में काफी संख्या में लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान ठाकुर रतिभान सिंह, चंद्रपाल सैनी, नेमपाल, जयपाल सिंह, अजय वाल्मीकि, विक्रम यादव, राकेश गिरी, चेतराम सैनी, अभिषेक कुमार, दिव्यांशु, विशाल वाल्मीकि, प्रियांशु कुमार, रिंकू चौहन, विपिन कुमार, सचिन कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी