बाइक पर पुलिस का लोगो लगाकर करते थे चेन स्‍नेचिंग, हूटर बजाकर खाली कराते थे सड़क, दो गिरफ्तार

Robbers Used chain snatching with police logo चेन स्‍नेचर लोगों की आंखों में धूल झोंकने के ल‍िए बाइक पर पुलिस का लोगो और हूटर लगाए हुए थे। वारदात के बाद भागने के लिए वे हूटर बजाकर सड़क खाली करा लेते थे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 10:52 AM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 10:52 AM (IST)
बाइक पर पुलिस का लोगो लगाकर करते थे चेन स्‍नेचिंग, हूटर बजाकर खाली कराते थे सड़क, दो गिरफ्तार
तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी केे बाद शहर में चेन स्नेचिंग थमने का अनुमान है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Robbers Used chain snatching with police logo। बाइक पर पुलिस का लोगो व हूटर लगाकर महानगर में चेन लूट की ताबड़तोड़ वारदात करने वाले दो लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गए। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने भाजपा नेता गिरीश वर्मा के गले से लूटा गया चेन भी बरामद कर लिया है। आरोपितों का सहयोगी सराफा कारोबारी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। लूट की घटनाओं को अंजाम देने के तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी केे बाद शहर में चेन स्नेचिंग थमने का अनुमान है।

एएसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि मझोला थाना क्षेत्र में बुद्धि बिहार फेज टू में आठ नवंबर को भाजपा नेता गिरीश वर्मा से बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूट ली थी। भाजपा नेता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी थी। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी टीम भी लगाई गई। इस बीच 20 नवंबर को मानसरोवर कालोनी से मेघा के गले से भी बदमाशों ने चेन लूट ली। इसके बाद पुलिस ने लुटेरों की तलाश तेज कर दी। मुखबिर की सूचना पर हर्बल पार्क के समीप पुलिस ने तीन संदिग्धाें को दबोचा। पूछताछ में आरोपितों की पहचान विपिन कुमार उर्फ नेता निवासी मिलक पडिल नगला गांगन तिराहा, अरुण कुमार उर्फ गुंडा निवासी ग्राम धीमरी थाना मझोला व सराफा कारोबारी सोनू निवासी भदौड़ा थाना कटघर के रूप में हुई। पूछताछ में संदिग्धों ने स्‍वीकारा क‍ि वे महानगर में चेन स्नेचिंग की वारदातें करते हैं। लुटेरों के कब्जे से भाजपा नेता की चेन व 55 हजार रुपये बरामद हुए। तीनों ही लुटेरों ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र में खरबंदा तिराहे के पास गुड्डी पत्नी मनोज कुमार व रूबी गुप्ता पत्नी नितिन गुप्ता की चेन उन्होंने ही लूटी थी। 

chat bot
आपका साथी