मां की लाश के पास तड़पती बच्ची को देख रो पड़े राहगीर Moradabad News

छह माह की बेटी को मौत जबड़े से खींचकर सुरक्षित बचा दिया लेकिन मां खुद मौत के मुंह में समा गई। लाश के पास तड़पती बच्ची को देखकर हर आंख नम हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 01 Jul 2019 10:35 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2019 10:35 AM (IST)
मां की लाश के पास तड़पती बच्ची को देख रो पड़े राहगीर Moradabad News
मां की लाश के पास तड़पती बच्ची को देख रो पड़े राहगीर Moradabad News

मुरादाबाद। छह माह की बेटी को मौत जबड़े से खींचकर सुरक्षित बचा दिया, लेकिन मां खुद मौत के मुंह में समा गई। लाश के पास तड़पती बच्ची को देखकर हर आंख नम हो गई।

डिलारी सुरजन नगर मार्ग पर जब असलम की बाइक को ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मारी तो उस वक्त पत्नी साहिबा की गोद में छह माह की बेटी थी। टक्कर लगते ही असलम और पीछे बैठी दरक्षा की मौके पर मौत हो गई। साहिबा उछलकर रोड किनारे गहरी खाई में जा गिरी। इस बीच साहिबा ने बेटी साकिबा को नहीं छोड़ा और सीने से चिपका लिया, हालांकि साहिबा रोड से लुढ़कर खाई में गिरी तो शरीर पर अनेकों गुम और खुली चोट लगी। दर्द की वजह से करीब घंटाभर बाद तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। उसकी मौत पर राहगीरों ने बेटी साकिबा को उठाया और परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां साकिबा खतरे से बाहर बताई गई है। बाइक सवार तीनों लोगों की मौैत और छह माह की मासूम बच्ची के बचने पर जहां लोगों की आंखें नम दिखाई तो कोई मां की ममता और कोई इश्वर की महिमा का गुणगान करता दिखाई दिया।

कॉल दर कॉल पर नहीं पहुंची पुलिस

ठाकुरद्वारा। डिलारी-सुरजन नगर मार्ग पर सड़क हादसे के बाद पुलिस से लेकर सरकारी एंबुलेंस सेवा के लिए अनेकों काल की गई, न समय पर पुलिस पहुंची और न ही एंबुलेंस मुहैया हो सकी। नतीजा पति की मौत के बाद साहिबा ने भी तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। परिजनों के मुताबिक डायल-100 को काल की गई, वहीं एंबुलेंस 108 को भी दर्जनों काल की, लेकिन काल रिसीव नहीं हुई।  

chat bot
आपका साथी