Murder in Sambhal : सम्‍भल से बड़ी खबर, घर से पशुशाला जा रहे युवक को मारी गोली, अलीगढ़ में मौत

Murder in Sambhal नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गुन्नौर में कराया भर्ती हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर अलीगढ रेफर मौत।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 01:42 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 01:42 PM (IST)
Murder in Sambhal : सम्‍भल से बड़ी खबर, घर से पशुशाला जा रहे युवक को मारी गोली, अलीगढ़ में मौत
Murder in Sambhal : सम्‍भल से बड़ी खबर, घर से पशुशाला जा रहे युवक को मारी गोली, अलीगढ़ में मौत

सम्‍भल, जेएनएन। जिले के गुन्‍नाैर में  कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गांव जाफरपुर में घर से पशुशाला जा रहे युवक को रंजिशन गांव के ही लोगों ने गोली मार दी। मौके पर पहुंचे स्वजन आनन-फानन में युवक को लेकर कोतवाली गुन्नौर परिसर पहुंचे, जहां युवक की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। स्वजन घायल को उपचार के लिये अलीगढ़़ लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गांव जाफरपुर निवासी संजू (25) पुत्र बिजेन्द्र सिंह अपने घर से पशुशाला किसी कार्य से जा रहा था । तभी गांव के ही लोगों ने रंजिशन उसे घेर लिया । जिसमें मौके पर दोनों पक्षों में फायरिंग हो गई । गोलीबारी के दौरान गोली संजू के बाईं तरफ पेट में गोली लगने से संजू गंभीर रूप से घायल हो गया । बताया जा रहा है कि संजू को खेत में कार्य कराने के लिये मजदूरों की आवश्यकता थी। गांव में मजदूर न मिलने पर वह पड़ोस के ही गांव पूठरी से मजदूर बुलाकर लाया था। जहां मजदूरों से गांव के ही श्योदान पुत्र चन्द्रकेश ने अभ्रद्रता कर दी। संजू व श्योदान की आपस में रंजिश चल रही है ।

सुबह पिटाई के बाद गरमाया मामला 

तहरीर के अनुसार इसके चलते संजू के भाई राजीव ने श्योदान के पुत्र महीपाल की रविवार की सुबह पिटाई कर दी। महीपाल ने घर जाकर आपबीती स्वजनों को बताई। जिसके बाद दोनों पक्ष आमने सामने आ गये गाली गलौज के बाद दोनों तरफ से फायरिंग हो गई। जिसमें एक पक्ष से संजू पुत्र वीरेन्द्र के बाईं तरफ पेट में गोली जा लगी। युवक के गोली लगते ही मौके पर भगदड़़ मच गई। घायल अवस्था में स्वजन संजू को लेकर कोतवाली परिसर पहुंचे, जहां पुलिस ने घायल को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गुन्नौर में भर्ती कराया। जहां युवक की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया। स्वजन घायल को लेकर अलीगढ़ पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

रंजिश को लेकर दो पक्षों में गोली चली है । जिसमें एक पक्ष के संजू के गोली लगी है। घायल अवस्था में अलीगढ़ भेजा गया है । जहां उपचार के दौरान मौत हो गई है । स्वजनों का गांव के ही चार लोगों पर आरोप है । मामले की जांच की जा रही है । तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जायेगी । 

देवेन्द्र कुमार शर्मा, प्रभारी निरिक्षक गुन्नौर  

chat bot
आपका साथी