ब्‍लैकमेलिंग का अजीब मामला, पत्‍नी की मोबाइल पर अश्‍लील तस्‍वीरें भेज रहा था पत‍ि, पोल खुलते ही मह‍िला रह गई हैरान

जांच साइबर थाने में तैनात उप निरीक्षक मंजू को सौंपी गई। पुलिस की जांच में पता चला कि जिस नंबर से महिला को ब्लैकमेल और परेशान किया जा रहा है वह कटघर थाना क्षेत्र के बरवारा मझरा भैंसिया निवासी मुहम्मद नईम के नाम पर है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Dec 2021 12:46 PM (IST) Updated:Fri, 24 Dec 2021 12:46 PM (IST)
ब्‍लैकमेलिंग का अजीब मामला, पत्‍नी की मोबाइल पर अश्‍लील तस्‍वीरें भेज रहा था पत‍ि, पोल खुलते ही मह‍िला रह गई हैरान
किसी दूसरे व्यक्ति के नाम पर सिम लेकर भेजता था फोटो।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। महिला को ब्लैकमेल करने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पहले अनजान नंबर से महिला के वाट्सएप पर अश्लील फोटो भेजे गए फिर उसे ब्लैकमेल किया गया। पुलिस से शिकायत के बाद हुई जांच में पता चला कि ब्लैकमेल करने वाला कोई बाहरी नहीं, बल्कि उसका पति ही है। वाट्सएप पर अश्लील फोटो भेजे जाने से परेशान महिला ने साइबर थाने में शिकायत की। पीड़िता ने ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया। साइबर सेल ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि महिला का पति ही ब्लैकमेल कर रहा था। इस मामले में सिविल लाइंस थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

कांठ रोड निवासी महिला ने शिकायत की थी कि उसे अज्ञात नंबर से वाट्सएप कॉल काल करके और अश्लील फोटो भेजकर परेशान किया जा रहा है। मामले की जांच साइबर थाने में तैनात उप निरीक्षक मंजू को सौंपी गई। पुलिस की जांच में पता चला कि जिस नंबर से महिला को ब्लैकमेल और परेशान किया जा रहा है, वह कटघर थाना क्षेत्र के बरवारा मझरा भैंसिया निवासी मुहम्मद नईम के नाम पर है। लेकिन, जिस नाम से सिम लिया गया है, वह उसको नहीं चला रहा है। सर्विलांस टीम ने लोकेशन के आधार पर जांच की तो पता चला शिकायतकर्ता का पति ही उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस के अनुसार दोनों के बीच विवाद चल रहा है। एक माह से पति-पत्नी अलग रह रहे थे। साइबर थाना प्रभारी डीके शर्मा ने बताया कि आगे की कार्रवाई सिविल लाइंस पुलिस द्वारा की जाएगी।

यह भी पढ़ें :-

सरसों तेल की महंगाई ने बदल दी क‍िसानों की सोच, फसल चक्र में बदलाव, अब अपना रहे ये तरीका

कोहरे से होगी सुबह की शुरुआत, दोपहर में साफ रहेगा आसमान, जान‍िए कैसा रहेगा मुरादाबाद का मौसम

जान‍िए 43 मुकदमों में जमानत के बावजूद क्‍यों जेल में बंद हैं अब्‍दुल्‍ला आजम, यहां पढ़ें ड‍िटेल

पाक‍िस्‍तान में फंस गई भारत की मुन्‍नी, 40 साल बाद वायरल क‍िया वीड‍ियो, बताई चौंकाने वाली सच्‍चाई

chat bot
आपका साथी