Moradabad Coronavirus News : ज‍िले की फैक्ट्रियों में कोरोना संक्रमण से बचाव के ल‍िए होंगे इंतजाम

Moradabad Coronavirus News एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल फार हैंडीक्राफ्ट्स की हुई वर्चुअल मीटिंग में निर्यातकों ने कोविड महामारी के दौरान उत्पादन प्रोटोकॉल पर चर्चा की। कच्चे माल के आने से पूर्व बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में बताया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 08:53 AM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 08:53 AM (IST)
Moradabad Coronavirus News : ज‍िले की फैक्ट्रियों में कोरोना संक्रमण से बचाव के ल‍िए होंगे इंतजाम
सुरक्षा के लिए कोविड की गाइड लाइन का अनुपालन बेहद जरूरी है।

मुरादाबाद। एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल फार हैंडीक्राफ्ट्स की  हुई वर्चुअल मीटिंग में निर्यातकों ने कोविड महामारी के दौरान उत्पादन प्रोटोकॉल पर चर्चा की। ईपीसीएच अध्यक्ष रवि के पासी, उपाध्यक्ष राज कुमार मल्होत्रा, महानिदेशक डॉ. राकेश कुमार उपाध्यक्ष कमल सोनी, अवधेश अग्रवाल एवं प्रमुख निर्यातक शामिल हुए।

मुख्य वक्ता राजकुमार मल्होत्रा ने बताया कि कार्यस्थल के वातावरण को स्वच्छ बनाए रखने, आरोग्य सेतु ऐप के इस्तेमाल, कोविड प्रोटोकॉल की निगरानी के लिए कंपनी में एक नोडल अधिकारी की नियुक्ति की जाए। वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रोत्साहित करें। कच्चे माल के आने से पूर्व बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में बताया। ईपीसीएच के महानिदेशक राकेश कुमार ने कहा कि कोविड महामारी ने विनिर्माण सेक्टर में श्रमिकों की सुरक्षा के लिए कोविड की गाइड लाइन का अनुपालन बेहद जरूरी है। कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए श्रमिकों का बचाव बेहद जरूरी है। इसलिए सुरक्षा के नियमों को हर हाल में पालन किया जाए।

chat bot
आपका साथी