मुरादाबाद के सिविल लाइन इलाके में दिनदहाड़े हुई लूट में पुलिस को नहीं म‍िला कोई सुराग

Robbery in the house of brass artisan सिविल लाइंस थाने से कुछ दूरी पर दिनदहाड़े पीतल मजदूर जुल्फिकार के परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों से लूट की थी। अभी तक इस वारदात में पुलिस को को सुबूत नहीं म‍िल पाया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 05:51 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 05:51 PM (IST)
मुरादाबाद के सिविल लाइन इलाके में दिनदहाड़े हुई लूट में पुलिस को नहीं म‍िला कोई सुराग
छह स्थानों के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। Robbery in the house of brass artisan। सिविल लाइंस थाने से कुछ दूरी पर मंगलवार को दिनदहाड़े घर में घुसकर पीतल मजदूर जुल्फिकार के परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों से डेढ़ लाख रुपये और जेवर लूट लिए थे। इस मामले में दो दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैंं। दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात के बाद पुलिस की सख्त निगरानी के दावे पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के चक्कर की मिलक में 19 जनवरी को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे तीन बदमाशों ने पीतल मजदूर जुल्फिकार के घर में धावा बोल दिया था। इस दौरान परिवार को बंधक बनाकर लुटेरे डेढ़ लाख रुपये नकदी और जेवर लूट ले गए थे। शहर के मध्य क्षेत्र में हुई इस लूट से पुलिस के हाथ-पैर फूल गए थे। वारदात के दो दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस के हाथ कोई सुबूत नहीं लगा है। एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि लुटेरों को पकड़ने के लिए अभी तक छह स्थानों के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं, लेकिन किसी भी फुटेज में अभी तक कोई पुख्ता सुबूत हाथ नहीं आए हैं, जिससे यह मालूम हो सके कि लूट की घटना को किन लोगों के द्वारा अंजाम दिया गया है। हालांकि इस लूट की वारदात में सबसे अहम बात यह भी है कि इस घटना का कोई चश्मदीद गवाह भी पुलिस के हाथ नहीं लग रहा है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर बदमाशों ने कैसे लूट की घटना को अंजाम दिया कि आसपास के लोगों को भी इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं हो पाई। पुलिस परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी तक कोई भी तथ्य सामने नहीं आए।

chat bot
आपका साथी