पुलिस के सामने विवाहिता बोली - दिव्यांग पति के साथ नहीं रहूंगी Amroha news

एक सप्ताह पहले घर से लापता हुई विवाहिता दिल्ली में रिश्तेदार के घर मिल गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 03 Oct 2019 10:43 AM (IST) Updated:Thu, 03 Oct 2019 10:43 AM (IST)
पुलिस के सामने विवाहिता बोली - दिव्यांग पति के साथ नहीं रहूंगी Amroha news
पुलिस के सामने विवाहिता बोली - दिव्यांग पति के साथ नहीं रहूंगी Amroha news

जोया, (अमरोहा) : एक सप्ताह पहले घर से लापता हुई विवाहिता दिल्ली में रिश्तेदार के घर मिल गई। कोतवाली में उसने साफ तौर पर कह दिया कि वह दिव्यांग पति के साथ नहीं रहेगी। देर रात वह तीनों बच्चों को पति के पास छोड़कर मायके चली गई। इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अब उससे ससुराली रिश्तेदारों के माध्यम से मामले को निपटाने के प्रयास में जुटे हैं। 

सास ने घर से नकदी व जेवर साथ ले जाने का लगाया था आरोप

 एक सप्ताह पहले कस्बे के एक मुहल्ले की रहने वाली विवाहिता घर से लापता हो गई थी। उसकी सास ने घर से डेढ़ लाख रुपये की नकदी व जेवरात भी साथ ले जाने का आरोप लगाया था। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी थी। मंगलवार दोपहर बाद पुलिस ने विवाहिता को दिल्ली स्थित उसकी रिश्तेदारी से बरामद कर लिया। देर रात उसे कोतवाली लाया गया। 

दिव्यांग पति से महिला के हैं तीन बच्चे 

कोतवाली में उसका दिव्यांग पति व तीन बच्चे भी मौजूद थे तथा उसके मायके वाले भी आ गए थे। यहां पर विवाहिता ने सभी के सामने साफ तौर पर कह दिया कि वह दिव्यांग पति के साथ नहीं रहेगी। उसने तीनों बच्चों को पति के पास छोड़कर मायके जाने की इच्छा जताई। लिहाजा पुलिस ने विवाहिता को देर रात ही उसके पिता के साथ चन्दौसी के गांव स्थित मायके भेज दिया है। जबकि तीनों बच्चों को लेकर दिव्यांग पति भी घर लौट आया। 

पुलिस ने बरामद की महिला, रिश्तेदार समझौता कराने में जुटे 

अब दोनों पक्षों के लोग रिश्तेदारों के माध्यम से मामले में समझौता कराने में जुटे हुए हैं। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि विवाहिता को बरामद कर लिया गया है। उसकी इच्छा के मुताबिक पिता के साथ मायके भेजा गया है। दोनों पक्षों के लोग रिश्तेदारों के माध्यम से समझौता करने में जुटे हैं। 

chat bot
आपका साथी