क‍िशोरी की देख ब‍िगड़ी दुकानदार की नीयत, कहा-तुम बहुत अच्‍छी हो, फ‍िर शटर ग‍िराकर करने लगा अश्‍लील हरकत

अमरोहा के गजरौला में एक दुकानदार ने किशोरी को अपनी दुकान में बंद कर लिया और उसके साथ अश्लीलता की। किशोरी द्वारा शोर-शराबा करने पर मौके पर जुटी भीड़ ने आरोपित दुकानदार की धुनाई कर दी। इससे हंगामा हो गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 02:34 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 02:34 PM (IST)
क‍िशोरी की देख ब‍िगड़ी दुकानदार की नीयत, कहा-तुम बहुत अच्‍छी हो, फ‍िर शटर ग‍िराकर करने लगा अश्‍लील हरकत
आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया चालान।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। अमरोहा के गजरौला में एक दुकानदार ने किशोरी को अपनी दुकान में बंद कर लिया और उसके साथ अश्लीलता की। किशोरी द्वारा शोर-शराबा करने पर मौके पर जुटी भीड़ ने आरोपित दुकानदार की धुनाई कर दी। इससे हंगामा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान भी कर दिया गया है।

बस्ती में डाकखाने से थोड़ा आगे चलकर मां ललिता देवी मंदिर को जाने वाले मार्ग के कोने पर मुहल्ला अवंतिका नगर निवासी संदीप कुमार की परमल की दुकान है। बताते हैं कि रात में दुकान के बाहर लगने वाले ठेले से लगभग दस वर्षीय एक किशोरी सामान लेने के लिए गई थी। आरोप है कि दुकानदार किशोरी को बहला-फुसलाकर वहां से अपनी दुकान के अंदर ले गया और शटर गिराकर उस पर कमेंट क‍िए फ‍िर उसके साथ अश्लीलता करने लगा। किशोरी ने विरोध किया तो आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। किशोरी को तलाशते हुए स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद भीड़ ने दुकानदार की धुनाई करते हुए पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित दुकानदार को हिरासत में ले लिया। घटना से काफी देर तक हंगामे का माहौल बना रहा। कस्बा प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि आरोपित दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया है। इस घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। 

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में क‍िशोरी के साथ सामूह‍िक दुष्‍कर्म मामले में नया मोड़, कहा-मेरे साथ नहीं हुआ दुष्‍कर्म, र‍िश्‍तेदार के घर छोड़ आए थे प‍िता

भाई के साथ ही दगाबाजी, व्‍यापार के ल‍िए रुपये नहीं म‍िलने पर रची थी साढ़े 10 लाख रुपये लूटने की साज‍िश, तीन गिरफ्तार

Roadways Bus Service : यात्र‍ियों को बड़ी राहत, रोडवेज बसों को उत्तराखंड और दिल्ली जाने को मिली अनुमत‍ि

chat bot
आपका साथी