काठगोदाम एक्सप्रेस लूट कांड का आरोपित गिरफ्तार, जानें किस-किस का सामान हुआ था चोरी

Kathgodam Express Robbery राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने काठगोदाम एक्सप्रेस लूट कांड के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है जिसके पास से लूटे गए मोबाइल फोन और अन्य सामान बरामद हुए हैं। फैजाबाद एक्सप्रेस से चोरी के मोबाइल व रुपये के साथ दूसरे आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 10:30 AM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 10:30 AM (IST)
काठगोदाम एक्सप्रेस लूट कांड का आरोपित गिरफ्तार, जानें किस-किस का सामान हुआ था चोरी
काठगोदाम एक्सप्रेस लूटकांड के आरोपितों को जीआरपी ने गिरफ्तार किया।

मुरादाबाद, जेएनएन। Kathgodam Express Robbery : राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने काठगोदाम एक्सप्रेस लूट कांड के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से लूटे गए मोबाइल फोन और अन्य सामान बरामद हुए हैं। फैजाबाद एक्सप्रेस से चोरी के मोबाइल व रुपये के साथ दूसरे आरोपित को गिरफ्तार किया है। जीआरपी इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि सितंबर में मुरादाबाद स्टेशन से पहले देहरादून से काठगोदाम जाने वाली एक्सप्रेस के एस-वन में सफर कर रहे हल्द्वानी निवासी रमेश प्रसाद भट्ट ने मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें अज्ञात बदमाशों ने बैग लूट लिया था। जिसमें मोबाइल, कपड़े, तीस हजार रुपये थे।

जीआरपी ने सर्विलांस के आधार दीपक निवासी बंगला गांव थाना नागफनी को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इसके पास से लूट के तीन हजार रुपये व मोबाइल बरामद किया है। इसके अलावा अक्टूबर में दिल्ली से फैजाबाद जा रही एक्सप्रेस से राकेश कुमार निवासी लखनऊ का बैग चोरी हो गया था। जिसमें दो मोबाइल व दस हजार रुपये थे। जीआरपी इसके आरोप में रोहित निवासी सिंहमन हजारी थाना कटघर को गिरफ्तार किया, इसके पास से लूट के दो मोबाइल, दस हजार रुपये बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी