पूर्व सांसद सर्वेश कुमार सिंह पर दर्ज मुकदमे की सुनवाई टली, रोक के बावजूद न‍िकाला था जुलूस

Former MP Kunwar Sarvesh Kumar Singh भाजपा के पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश कुमार सिंह पर ठाकुरद्वारा कोतवाली में आचार संहिता उल्लंघन का दर्ज किया गया था मुकदमा। अधिवक्ताओं की हड़ताल के चलते तीन नवंबर को होगी सुनवाई। रोक के बावजूद जुलूस न‍िकालने का मामला।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 06 Oct 2020 07:33 PM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2020 07:33 PM (IST)
पूर्व सांसद सर्वेश कुमार सिंह पर दर्ज मुकदमे की सुनवाई टली, रोक के बावजूद न‍िकाला था जुलूस
पूर्व सांसद सर्वेश कुमार सिंह पर दर्ज मुकदमे की सुनवाई टली।

मुरादाबाद। Former MP Kunwar Sarvesh Kumar Singh। भाजपा के पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश कुमार सिंह के खिलाफ दर्ज आचार संहिता उल्लंघन के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई टल गई। अधिवक्ताओं की हड़ताल के चलते कोर्ट में सुनवाई नहीं हुई। इस मामले में कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए तीन नवंबर की तारीख तय की है।

अपर शासकीय अधिवक्ता मुनीष भटनागर ने बताया कि साल 2007 में विधानसभा में जीत के बाद जुलूस निकाला गया था। रोक के बाद भी पूर्व सांसद और उनके साथियों के द्वारा जुलूस निकालने के बाद मामले में ठाकुरद्वारा कोतवाली में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था। इस मुकदमे पूर्व सांसद समेत 30 लोगों को आरोपित बनाया गया था। अधिवक्ताओं की हड़ताल के चलते मंगलवार को इस मामले का कोई भी आरोपित कोर्ट में पेश नहीं हुआ। वहीं एमपी-एमएलए कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए आगामी तीन नवंबर 2020 की तारीख तय की है। 

chat bot
आपका साथी