क्रिकेटर मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां पुलिस के खिलाफ जाएंगी हाईकोर्ट

क्रिकेटर मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां बुधवार देर रात बरेली से जोया पहुंचीं। गुरुवार को उनकी ओर से अमरोहा पुलिस के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर करने की चर्चा थी!

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 03 May 2019 01:15 AM (IST) Updated:Fri, 03 May 2019 02:20 PM (IST)
क्रिकेटर मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां पुलिस के खिलाफ जाएंगी हाईकोर्ट
क्रिकेटर मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां पुलिस के खिलाफ जाएंगी हाईकोर्ट

अमरोहा : क्रिकेटर मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां बुधवार देर रात बरेली से जोया पहुंचीं। गुरुवार को उनकी ओर से अमरोहा पुलिस के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर करने की चर्चा थी, लेकिन वह अदालत नहीं पहुंचीं। उन्होंने कहा कि अब वह पुलिस के दुव्र्यवहार के खिलाफ इलाहाबाद हाईकोर्ट जाएंगी।

हसीन जहां ने अपना हक फाउंडेशन की अध्यक्ष के साथ बरेली में एडीजी अविनाश चंद्र से मिलकर अमरोहा पुलिस के खिलाफ शिकायत की थी। उनका आरोप है कि आधी रात को डिडौली थानाक्षेत्र स्थित गांव सहसपुर अलीनगर में जब वह अपनी ससुराल में थी तभी पुलिस उन्हें जबरदस्ती घर के बाहर ले आई। गाउन में ही पुलिस ने उन्हें गाड़ी में बिठाने की कोशिश की। उनकी छोटी बच्ची को भी पुलिस साथ ले गई और भूखा रखा। इस मामले में जांच एडीजी ने रामपुर की महिला सीओ को सौंपी है।

गुरुवार को फोन पर हुई बातचीत में हसीन जहां ने बताया कि शुक्रवार को वह हाईकोर्ट इलाहाबाद जाएंगी। वहां वकीलों से कानूनी मशविरा करने के बाद पुलिस के खिलाफ याचिका दायर करेंगी। साथ ही ससुराल में उनका कानूनी हक होने के बावजूद ठहरने न देने के लिए पुलिस और ससुरालीजनों के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका देंगी। कहा कि ससुराल में उनका कानूनी हक है जिसे वह लेकर रहेंगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी