दगाबाज आशिक की प्रेमिका ने पुलिस से कह दी ऐसी बात कि मच गई हलचल Moradabad News

एसएसपी कार्यालय में जहरीला पदार्थ पीने वाली युवती ने महिला थाने की एसओ को दी धमकी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 07 Oct 2019 01:19 PM (IST) Updated:Mon, 07 Oct 2019 02:04 PM (IST)
दगाबाज आशिक की प्रेमिका ने पुलिस से कह दी ऐसी बात कि मच गई हलचल  Moradabad News
दगाबाज आशिक की प्रेमिका ने पुलिस से कह दी ऐसी बात कि मच गई हलचल Moradabad News

मुरादाबाद। एसएसपी कार्यालय में जहरीला पदार्थ खाकर प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी युवती रविवार की सुबह महिला थाने पहुंच गई। उसने एसओ को पत्र देकर कहा, दगाबाज आशिक की बहन की शादी रुकवाओ, नहीं तो मुरादाबाद छोड़कर चली जाऊंगी। 

कटघर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने 17 सितंबर को एसएसपी कार्यालय में जहरीला पदार्थ पीकर सनसनी फैला दी थी। युवती का आरोप था कि अमरोहा के थाना डिडौली क्षेत्र के ग्राम दीपपुर निवासी हबीब ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए। दोनों की सगाई भी हो चुकी थी। आरोपित उसे नैनीताल भी घुमाने ले गया। इसके फोटो भी मेरे पास हैं। अब निकाह से इन्कार कर रहा है। आरोप है कटघर थाना पुलिस ने उसकी नहीं सुनी। 

एसएसपी के कहने पर एसओ महिला थाना पीडि़ता को ले आईं। उन्होंने मामले में छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा लिखवा दिया। अब पुलिस ने आरोपित व उसके परिजनों के खिलाफ दुष्कर्म व साजिश रचने की धाराएं तरमीम की हैं। पिछले कई दिन से पीडि़त महिला थाने के चक्कर लगा रही है। रविवार को भी वह सुबह ही थाने पहुंच गई। उसने बताया कि हबीब की बहन की शादी 13 अक्टूबर को है। अब वह दुष्कर्म का आरोपित है। मेरी शादी नहीं हो रही है तो उसकी बहन भी नहीं होनी चाहिए। एसओ ज्योति सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। कई बार दबिश दी जा चुकी है लेकिन, वह हाथ नहीं लग पा रहा है। 

chat bot
आपका साथी