गजरौला में हाईवे पर शव वाहन दूध के टैंकर से टकराया, एक की मौत, दस घायल

हाईवे पर एक दूध का टैंकर शव लेकर बृजघाट जा रही बस से टकरा गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 04:06 PM (IST) Updated:Tue, 26 Nov 2019 04:06 PM (IST)
गजरौला में हाईवे पर शव वाहन दूध के टैंकर से टकराया, एक की मौत, दस घायल
गजरौला में हाईवे पर शव वाहन दूध के टैंकर से टकराया, एक की मौत, दस घायल

गजरौला (अमरोहा) : हाईवे पर एक दूध का टैंकर शव लेकर बृजघाट जा रही बस से टकरा गया। भिड़ंत के बाद बेकाबू हुई बस हाईवे किनारे एक होटल की बाउंड्रीवाल में घुसकर क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासी परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस चालक समेत दस लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने वाहनों को हटवाकर जाम खुलवाया। 

हाईवे कट से निकलते ही सामने से आ रहे दूध के टैंकर से टकराई बस

 

जनपद रामपुर के बिलासपुर शहर के मोहल्ला साहूकरा में अशोक रस्तोगी की मौत हो गई थी। परिजन व अन्य लोग उनके शव को दाह संस्कार के लिए बंसल ट्रेवल्स की बस से ब्रजघाट लेकर जा रहे थे। गजरौला में हाईवे पर हवेली होटल के सामने बस डिवाइडर कट से निकलकर सामने से आ रहे  दूध के टैंकर से टकराते हुए हवेली होटल की साइड वाली बाउंड्रीवाल में जा घुसी। इसमें बस के परिचालक रुद्रपुर निवासी सुभाष की मौत हो गई। चालक रामकेश निवासी मुरादाबाद इंद्रा कालोनी समेत दस लोग घायल हो गए। 

हादसे के बाद मची चीख पुकार

 

हादसे के बाद मची चीख पुकार पर तमाम लोग मौके पर जमा हो गए और घायलों को बस से बाहर निकाला। जानकारी लगते ही पुलिस भी पहुंच गई। घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। टैंकर का पूरा दूध सड़क पर फैल गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर जाम खुलवा दिया। 

chat bot
आपका साथी