संविधान विरोधी काम कर रही केंद्र सरकार : दानिश अली Amroha News

कहा कि जिस उम्मीद से इस क्षेत्र की जनता ने उन्हें जिताकर देश के सर्वोच्च सदन में भेजा है उसे कभी टूटने नहीं दिया जाएगा। जनहित के मुद्दों को संसद में पुरजोर तरीके से उठाएंगे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Aug 2019 12:50 AM (IST) Updated:Wed, 14 Aug 2019 07:10 AM (IST)
संविधान विरोधी काम कर रही केंद्र सरकार : दानिश अली Amroha News
संविधान विरोधी काम कर रही केंद्र सरकार : दानिश अली Amroha News
अमरोहा। सांसद कुंवर दानिश अली ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए संविधान विरोधी कार्य करने का आरोप लगाया। कहा कि केंद्र सरकार अपनी विभाजनकारी नीतियों के तहत काम कर रही है। देश की संस्कृति और सभ्यता के ताने-बाने को नष्ट करने पर तुली हुई है। अनुच्छेद 370, तीन तलाक और आरटीआइ के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया। 

पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बाबा साहेब डॉ. भीम राव अंबेडकर जैसे महान विचारकों की दूरदर्शिता की वजह से हमारे संविधान में सबको साथ लेकर चलने और सबका प्रतिनिधित्व देने को महत्व दिया गया। भाजपा को वैचारिक मार्गदर्शन देने वाली आरएसएस अपनी विभाजनकारी नीतियों को लागू करके भारत के सांस्कृतिक ताने-बाने को नष्ट करने पर तुली हुई है। अनुच्छेद 370, तीन तलाक और आरटीआइ जैसे मुद्दों को उठाते हुए उन्होंने सरकार पर निशाना साधा। कहा कि सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है। अमरोहा लोकसभा क्षेत्र का विकास मेरी प्राथमिकता है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी