पंचायत चुनाव के दौरान मरने वाले शिक्षकों के पर‍िवार के ल‍िए मांगा मुआवजा, माध्यमिक शिक्षक संघ ने उठाई आवाज

माध्यमिक शिक्षक संघ सेवारत मुरादाबाद की ओर से पंचायत चुनाव के दौरान मृतक शिक्षकों के स्वजन के लिए एक करोड़ मुआवजा राशि परिवार के सदस्य को नौकरी एवं वित्त विहीन शिक्षकों को आर्थिक पैकेज देने की मांग की गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 02:16 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 02:16 PM (IST)
पंचायत चुनाव के दौरान मरने वाले शिक्षकों के पर‍िवार के ल‍िए मांगा मुआवजा, माध्यमिक शिक्षक संघ ने उठाई आवाज
वित्त विहीन शिक्षकों को आर्थिक पैकेज देने की मांग की गई।

मुरादाबाद, जेएनएन। माध्यमिक शिक्षक संघ सेवारत मुरादाबाद की ओर से पंचायत चुनाव के दौरान मृतक शिक्षकों के स्वजन के लिए एक करोड़ मुआवजा राशि, परिवार के सदस्य को नौकरी एवं वित्त विहीन शिक्षकों को आर्थिक पैकेज देने की मांग की गई।

जिला मंत्री पुष्पेश मिश्रा ने बताया कि कोरोना महामारी से त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव में हताहत हुए शिक्षकों एवं महामारी के उपरांत हार्ट अटैक से मरे शिक्षकों के स्वजन को एक करोड़ मुआवजा राशि, एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग रखी गई है। साथ ही सभी शिक्षक व कर्मचारी जो कोरोना से पीड़ित रहे हैं, उनका इलाज में लगे रुपयों की प्रतिपूर्ति की जाए। 60 वर्ष से कम आयु में मृत शिक्षकों को ग्रेज्‍युटी का लाभ दिया जाए। वित्त विहीन शिक्षक आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं, उनके आर्थिक पैकेज की घोषणा की मांग की गई। माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह, प्रांतीय महामंत्री डाॅ. सुनीत गिरि एवं प्रांतीय कोषाध्यक्ष डाॅ. प्रमोद कुमार श्रीवास्तव की अपील पर जिला इकाई मुरादाबाद द्वारा प्रांतीय मंत्री अनिल चौहान मंडलीय मंत्री अनिल कुमार के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल की ओर से एडीएम प्रशासन सुरेंद्र सिंह को ज्ञापन दिया गया ।

chat bot
आपका साथी