रामपुर के चीनी मिल के सुपरवाइजर और अध्यासी के खिलाफ मुकदमा

शुगर मिल के सुपरवाइजर के माध्यम से अवैध रूप से चालान जारी किए जा रहे थे। जिसका एक वीडियो वायरल भी हुआ। इसे लेकर काफी हंगामा मचा था। इस पर मिल के सुपरवाइजर और अध्यासी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 13 Nov 2020 09:25 AM (IST) Updated:Fri, 13 Nov 2020 09:25 AM (IST)
रामपुर के चीनी मिल के सुपरवाइजर और अध्यासी के खिलाफ मुकदमा
मिल के सुपरवाइजर का एक वीडियो वायरल हुआ था।

रामपुर, जेएनएन। ज‍िले के म‍िलक में गन्ने की अवैध खरीदारी के लिए चालान जारी करते हुए शाहबाद स्थित राणा शुगर मिल के एक कर्मचारी का वीडियो वायरल हुआ था। मिल पर अवैध रूप से खरीदारी करने का आरोप भारतीय किसान संघ के कार्यकर्ताओं द्वारा लगाया गया था। संघ के कार्यकर्ताओं ने राणा शुगर मिल के कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कुछ दिनों पूर्व एसडीएम मनोज कुमार सागर को एक ज्ञापन भी सौंपा था।

गुरुवार को गन्ना सचिव कृष्ण गोपाल गौतम ने कोतवाली में तहरीर देकर राणा शुगर मिल के सुपरवाइजर और अध्यासी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस को दी तहरीर में गन्ना सचिव ने लिखा कि, शाहबाद स्थित राणा शुगर मिल को अपने क्षेत्रीय कार्यालय व नियमानुसार गन्ना खरीद न करने के आरोप लगे थे। इसके साथ ही शुगर मिल के सुपरवाइजर का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह अवैध रूप से गन्ना खरीद के चालान जारी कर रहे थे। शुगर मिल अपने क्षेत्रीय कार्यालय से गन्ना खरीद न करके अहमदनगर स्थित कुंदनपुर के गन्ना क्रय केंद्र पर अवैध गन्ना खरीदारी कर रहे थे। शुगर मिल के सुपरवाइजर के माध्यम से अवैध रूप से चालन जारी किए जा रहे थे। जिसका एक वीडियो वायरल भी हुआ। मिल के सुपरवाइजर पुरुषोत्तम और अध्यासी के खिलाफ कंट्रोल ऑर्डर, गन्ना आपूर्ति एवं खरीद विनियम अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी