मुरादाबाद के मझोला में मकान में चल रहा था देह व्‍यापार, शक्तिवर्धक दवाएं और अश्लील सामग्री बरामद

मझोला थाना पुलिस ने एक घर पर छापेमारी कर देह व्‍यापार करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए लोगों में दो पुरुष और दो महिलाएं हैं। मकान का मालिक भी इस गोरखधंधे में शामिल था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 09:40 AM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 09:40 AM (IST)
मुरादाबाद के मझोला में मकान में चल रहा था देह व्‍यापार, शक्तिवर्धक दवाएं और अश्लील सामग्री बरामद
पुलिस को घर से शक्तिवर्धक दवाएं व अश्लील सामग्री म‍िली है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाना पुलिस ने एक घर पर छापेमारी कर देह व्‍यापार करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए लोगों में दो पुरुष और दो महिलाएं हैं। मकान का मालिक भी इस गोरखधंधे में शामिल था। पुलिस को घर से शक्तिवर्धक दवाएं व अश्लील सामग्री म‍िली है।

मझोला थाना क्षेत्र के बुद्धि विहार सेक्टर एक के निवासियों ने 112 पर कॉल करके सूचना दी कि एक घर के अंदर देह व्यापार कराया जा रहा है। इस सूचना के मिलने के बाद एएसपी अनिल कुमार यादव ने पुलिस टीम को साथ लेकर सुधीर सैनी के आवास में छापेमारी की। पुलिस ने मौके से आरोपित सुधीर सैनी निवासी पीतल बस्ती कटघर व सूरजपाल को गिरफ्तार किया। आवास से दो महिलाओं को भी पकड़ा गया। जिसमें एक महिला कांशीरामनगर और दूसरी चन्दौसी की निवासी है। एएसपी ने बताया कि घर से आपत्तिजनक और अश्लील सामग्री के साथ ही शक्तिवर्धक दवाएं व छह हजार रुपये की नकदी बरामद की गई है। आरोपित ने बताया गया कि वह काफी समय से देह व्यापार करा रहा था। वहीं दूसरे आरोपित सूरजपाल पकड़े जाने के बाद खुद को मीडिया संस्‍थान से जुड़ा हुआ बताने लगा। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो वह अपने संस्थान के बारे में कुछ नहीं बता सका। पकड़े गए सभी आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर चालान की कार्रवाई की गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

पत्‍नी ने मांगा तलाक तो पुलिस के पास पहुंच गया पत‍ि, कहा-कार्रवाई नहीं चाह‍िए, समझौता करा दीज‍िए

Scam : मुरादाबाद में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालयों के खाते से निकले 38 लाख, एडी बेसिक ने शुरू की जांच

Corona vaccination in Moradabad : टीकाकरण के ल‍िए ज‍िले में कुंवारे भी बन जा रहे प‍िता, अब तक आ चुके सौ मामले

शुक्रवार से सभी अस्पतालों में खुलेंगी ओपीडी, चालू होंगे फीवर क्लीनिक और फ्लू कॉर्नर

chat bot
आपका साथी