एटीएम कार्ड बदल कर खाते से एक लाख रुपये उड़ाए, मामले की जांच में जुटी पुलिस

अमरोहा के गजरौला में ठगी कर खातों व एटीएम से रकम गायब करने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। इसी क्रम में एक बार फिर से एक्सिस बैंक के एटीएम पर उचक्के ने ग्राहक का कार्ड बदलकर एक लाख रुपये की रकम दस बार मे निकाल ली।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 04:14 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 04:14 PM (IST)
एटीएम कार्ड बदल कर खाते से एक लाख रुपये उड़ाए, मामले की जांच में जुटी पुलिस
एक्सिस बैंक के एटीएम का मामला, थाने में दी तहरीर।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। अमरोहा के गजरौला में ठगी कर खातों व एटीएम से रकम गायब करने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। इसी क्रम में एक बार फिर से एक्सिस बैंक के एटीएम पर उचक्के ने ग्राहक का कार्ड बदलकर एक लाख रुपये की रकम दस बार मे निकाल ली। घटना की जानकारी होते ही एडीएम कार्ड धारक के होश उड़ गए। मामले की तहरीर थाने में दे दी है।

वसीम पुत्र कामिल निवासी गांव शकरगढ़ी थाना रहरा का रहने वाला हैं। वह अहमदाबाद में मकानों में सीलिंग का कार्य करता हैं। ईद का त्योहार मनाने के लिए घर लौट रहे थे। गजरौला में दोपहर के समय अपने छोटे भाई तालिब के एटीएम से 25 हजार रुपये निकालने के लिए खादगुजर चौराहे के पास स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम पर गए। आरोप है कि यहां पर एटीएम में मौजूद एक युवक ने मदद करने के बहाने उनका एटीएम बदल लिया और कुछ ही देर में दस बार में एक लाख रुपये निकाल लिए गए। घटना की जानकारी मिलते ही होश उड़ गए। घटना की तहरीर भी थाने पुलिस को दे दी है। बता दें कि इससे पूर्व भी औद्योगिक नगरी में कई एटीएमों पर इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। प्रकरण की जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी