दीपावली पर मिला ईद का तोहफा

मुरादाबाद : मझोला से लापता टैक्सी चालक का बेटा पाकिस्तान बार्डर के पास मिला। छोटी दीपावली पर घर पहुं

By Edited By: Publish:Thu, 23 Oct 2014 12:43 AM (IST) Updated:Thu, 23 Oct 2014 12:43 AM (IST)
दीपावली पर मिला ईद का तोहफा

मुरादाबाद : मझोला से लापता टैक्सी चालक का बेटा पाकिस्तान बार्डर के पास मिला। छोटी दीपावली पर घर पहुंचे बेटे को देखते ही दीपावली पर ईद की खुशियां मनाई गई।।

मझोला थानाक्षेत्र के मियां कालोनी, गली नंबर छह निवासी गफरुद्दीन टैक्सी चालक हैं। परिवार में अब्बू हशमत उद्दीन, अम्मी रहीसन, पत्‍‌नी शकीला बेगम के अलावा बेटा मुहम्मद आरिफ, मुहम्मद आसिफ, मुहम्मद आसिम, बेटी गुलफशां, गुलस्तां व शाइस्ता हैं। इनमें आसिफ इंपीरियल तिराहा स्थित जुबेर बिजली की दुकान पर काम करता था। लगभग छह माह पहले मुहम्मद आसिफ काम पर आया लेकिन शाम को घर नहीं लौटा। इस पर परिजनों ने तलाश किया। नहीं मिला तो कोतवाली पुलिस को गुमशुदगी के लिए तहरीर दी, मगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। सप्ताहभर पहले टैक्सी चालक ने एसएसपी से गुहार लगाई तो उन्होंने मझोला थाने को कार्रवाई के आदेश दिए। इस पर पुलिस ने जुबैर से पूछताछ की तो उसने पाकिस्तान के गुजरात बार्डर स्थित खौद कस्बा में टेंट हाउस पर काम करने की जानकारी दी। इसके बाद टैक्सी चालक अपने परिजनों के साथ गुजरात के भुज पहुंचे। यहां एक टेंट हाउस पर मुहम्मद आसिफ काम करता मिला। इसके बाद परिजन उसे लेकर बुधवार की सुबह 11 बजे घर लौटे। इसके बाद घर में ईद जैसा माहौल हो गया।

जुबैर को किए थे कई फोन

पाक बार्डर से लौटे टैक्सी चालक के बेटे मुहम्मद आसिफ ने बताया कि सुबह काम पर आया था तो दो युवकों ने उस्ताद के नाम से बुलाया। बुरी तरह से पीटा और फिर ट्रेन में डाल दिया। आंख खुली तो सिर, पैर और हाथ में चोट थीं। खून रिस रहा था। अजमेर में उतरा तो एक मदरसे में रहा और इलाज कराया। घर के किसी सदस्य का मोबाइल नंबर याद नहीं था। यहीं से कई बार जुबैर भाई को फोन किया, लेकिन हर बार टालते रहे। बाद में भुज के टेंट कारोबारी लल्लू अपने साथ ले गए। उनके यहां ही काम कर रहा था।

चंचल प्रवृत्ति का है आसिफ

मझोला थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि जांच में पता चला कि आसिफ खुद घर छोड़कर गया है। वह चंचल प्रवृत्ति का है। अभी तक जुबैर की भूमिका सामने नहीं आई है। जांच चल रही है। अगर किसी की भूमिका संदिग्ध मिली तो कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी