तीन के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया मुकदमा

हलिया थाना क्षेत्र के भटपुरवा गांव निवासी एक महिला ने शुक्रवार को थाने में तहरीर देकर गांव के ही एक परिवार के तीन लोगों के खिलाफ मारपीट सहित गाली गलौज का मुकदमा दर्ज कराया। भटपुरवा निवासी रमिता देवी ने तहरीर में आरोप लगाते हुए बताया कि मेरे पति बाहर रहकर काम करते हैं मैं अकेली घर में रहती हूं। गुरुवार की शाम नहर के ओर जा रही थी कि गांव निवासी एक युवक और परिवार के लोग मारने पीटने लगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jan 2020 07:29 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jan 2020 07:29 PM (IST)
तीन के खिलाफ  महिला ने दर्ज कराया मुकदमा
तीन के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया मुकदमा

ड्रमंडगंज : हलिया थाना क्षेत्र के भटपुरवा गांव निवासी एक महिला ने शुक्रवार को थाने में तहरीर देकर गांव के ही एक परिवार के तीन लोगों के खिलाफ मारपीट सहित गाली गलौज का मुकदमा दर्ज कराया। भटपुरवा निवासी रमिता देवी ने तहरीर में आरोप लगाते हुए बताया कि मेरे पति बाहर रहकर काम करते हैं मैं अकेली घर में रहती हूं। गुरुवार की शाम नहर के ओर जा रही थी कि गांव निवासी एक युवक और परिवार के लोग मारने पीटने लगे। जिससे मैं घायल हो गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। (जासं)

सीएम पोर्टल पर शिकायत दर्ज

श्रीनिवासधाम : जिगना थाना अंतर्गत गढ़चड़ैचा बड़ी बारी निवासी रामसजीवन ने अपनी बाइक का किश्त व इंश्योरेंस जमा करने के लिए 15 दिन पहले क्षेत्र के हरगढ़ निवासी एक व्यक्ति को 26000 नगद व वाहन दिया जो लेकर आरोपित फरार हो गया। न तो किस्त जमा किया और न ही वाहन वापस किया। पीड़ित यह आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराया है। (जासं)

मोटर पंप चोरी, दी तहरीर

हलिया : थाना क्षेत्र के हलिया गांव के महादेव मुहल्ला निवासी लालजी मौर्य ने खेतों में बोई गई फसलों की सिचाई के लिए सुसुआड़ नाले में अपना मोनो ब्लाक लगा रखा था जिसे चोरों ने खेत पर किसान के नहीं होने पर भीषण ठंड का फायदा उठाते हुए खोलकर उठा ले गए। किसान ने मोनोब्लाक पंप की काफी खोजबीन की लेकिन जब नहीं पता चला तो शुक्रवार को थाने में तहरीर दी।(जासं)

chat bot
आपका साथी