चुनार-चोपन रेलमार्ग अंडरपास में भरा पानी, आवागमन बाधित

स्थानीय विकास खंड क्षेत्र स्थित चुनार-चोपन रेलमार्ग के सक्तेशगढ़ क्षेत्र गोल्हनपुर-नुनौटी गांव सहित दर्जनों से अधिक गांव के लोगों की सुविधा के लिए अंडर पास बनाया गया था लेकिन उसके अंदर हमेशा पानी भरा होने से लोगों का निकलना दूभर हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jan 2020 05:29 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jan 2020 05:29 PM (IST)
चुनार-चोपन रेलमार्ग अंडरपास 
में भरा पानी, आवागमन बाधित
चुनार-चोपन रेलमार्ग अंडरपास में भरा पानी, आवागमन बाधित

जागरण संवाददाता, राजगढ़ (मीरजापुर) : स्थानीय विकास खंड क्षेत्र स्थित चुनार-चोपन रेलमार्ग के सक्तेशगढ़ क्षेत्र गोल्हनपुर-नुनौटी गांव सहित दर्जनों से अधिक गांव के लोगों की सुविधा के लिए अंडर पास बनाया गया था लेकिन अंदर हमेशा पानी भरा होने से लोगों का निकलना दूभर हो गया है। इससे वहां के लोग अंदर से निकलने से कतराने लगे हैं। कई बार शिकायत के बाद भी समस्या दूर नहीं हो सकी है। यहां तक कि अंदर पास मार्ग पर गड्ढे हो गए हैं। इसके कारण गिरकर लोग चोटिल हो जाते हैं। धनसिरिया-सतौहा मार्ग, धनसिरिया -मधुपुर मार्ग, भीटी-भवानीपुर मार्ग पर बने अंडरपास में भी पानी निकासी की व्यवस्था न होने के कारण समस्या बनी रहती है।

गोल्हनपुर-नुनौटी रेले अंडर पास से नुनौटी सहित गोल्हनपुर, तेंदुआकलां, मिस्त्रीपुर, अतरी लहौरा बरगवां आदि दर्जनों से अधिक गांव का प्रतिदिन आना जाना रहता है। क्षेत्र के हरिओम, विकास, विवेक, राहुल, जंगबहादुर आदि लोगों ने बताया कि अंडरपास में बरसात के दिनों में मुसीबत तो रहता ही है पर इस समय भी बाहरी पानी का रिसाव प्रतिदिन हो रहा है। अंडरपास पानी से लबालब भर जाता है। पानी निकालने की कोई भी व्यवस्था नहीं होने से आज तक पानी भरा है जो अब कीचड़ का रूप ले लिया है। आलम यह है कि लोगों का पैदल निकला भी मुश्किल हो गया है। कई शिकायतों के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। स्थानीय लोगों ने बताया अंडरपास से पानी निकालने के लिए कई शिकायतें दर्ज करा चुके हैं लेकिन आज तक कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई।

chat bot
आपका साथी