दो युवक की हत्या कर शव फेंका, पुलिस को भनक नहीं

जागरण संवाददाता मीरजापुर कुछ लोग दो युवकों की हत्या कर उन्हें जलाने के बाद शव को अह

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 09:15 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 09:15 PM (IST)
दो युवक की हत्या कर शव फेंका, पुलिस को भनक नहीं
दो युवक की हत्या कर शव फेंका, पुलिस को भनक नहीं

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कुछ लोग दो युवकों की हत्या कर उन्हें जलाने के बाद शव को अहरौरा के छातों गांव स्थित एक खाई में तीन दिन पहले फेंककर कर भाग जाते हैं और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती हैं। इससे समझा जा सकता हैं कि पुलिस किस तरह से अपने इलाके में सक्रिय है। रातभर गश्त करने का दावा तो पुलिस हमेशा करती रही हैं और दारू, गांजा पकड़कर अपनी पीट भी थपथपाती रहती है, लेकिन इसी पुलिस के नाक के नीचे हत्यारे आते हैं और बड़े ही आराम से दो युवकों का शव फेंककर भाग जाते हैं, लेकिन पुलिस को पता नहीं चलता है। अगर वह राहगीर लघुशंका के लिए सड़क किनारे वहां नहीं जाता तो पुलिस को इस बात भी भनक भी नहीं लगती कि यहां पर कोई शव फेंका गया है।

दो महीने पहले ही वाराणसी निवासी एक युवक ने अपने ही साले की हत्या कर शव को बोरे में भरकर अहरौरा के घाटियों में लाकर फेंक दिया था। उसके बारे में पुलिस को पता नहीं चला था। जब आरोपित पकड़े गए तो उनकी निशानदेही पर पुलिस ने शव को अहरौरा बरामद किया था। इसके पहले भी एक युवक सड़क किनारे हत्या कर फेंका गया था जिसे पुलिस ने बाद में विक्षिप्त बताते हुए मामले को टाल दिया था। बताया जाता हैं कि छातों क्षेत्र में दो सिपाही गश्त में लगाए जाते हैं इसके अलावा पीआरवी की गाड़ी भी घुमती रही हैं। बावजूद इसके वाराणसी, चंदौली व सोनभद्र के हत्यारोपित अहरौरा क्षेत्र में लोगों की हत्या कर शव फेंककर भागने में कामयाब हो जाते हैं। स्थानीय लोगों का कहना हैं कि पुलिस सिर्फ वसूली में परेशान रहती है। शाम होते ही ट्रकों से वसूली का दौर शुरू हो जाता है। ऐसे में क्षेत्र में क्या हो रहा हैं इस बात की भनक पुलिस को नहीं होती है।

-------------

फोरेंसिक व डाग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर की जांच

दो अज्ञात युवकों का एक साथ शव मिलने पर आला अधिकारियों ने मामले की छानबीन की, तो वहीं मामले के सभी एंगल से जांच के लिए डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल कराया गया,लेकिन

शव किसका है और यहां कैसे पहुंचा इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। दाहिने हाथ में रक्षा सूत्र बंधा होने से युवक होने का लगाया अनुमान

हाईवे पर खाई में पड़े दोनों शव को चादर से अलग किया गया तो एक की पहचान युवक के तौर पर हो गई, लेकिन दूसरे शव की पहचान होने में असमंजस की स्थिति बनी रही। एसपी ने बताया कि एक शव के दाहिने-हाथ में रक्षा सूत्र बंधा होने से अनुमान लगाया जा रहा है कि दूसरा शव भी युवक का है। पुलिस आसपास के थाने पर दो युवक की गुमशुदगी तलाशने में जुटी हुई है। दोनों शवों की शिनाख्त के लिए पुलिस आसपास के थाने पर गुमशुदगी रिपोर्ट जुटाने में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी