पटेहरा बीडीओ समेत 140 लोगों का लिया गया स्वैब

विकास खंड क्षेत्र के लेदुकी में किशोर रंजीत को सात जुलाई को कोरोना पॉजिटिव निकलने पर रविवार को स्वास्थ्य टीम गांव पहुंची। जहां पीड़ित किशोर परिवार समेत पचास लोगों का स्वैब टीम द्वारा लिया गया। इसी तरह टीम द्वारा पटेहरा पीएचसी स्टाफ तथा ब्लाक के बीडीओ दिनेश कुमार मिश्र के साथ सहायक विकास अधिकारी समाज कल्याण सुरेंद्र कुमार बिद समेत 50 लोगों का भी स्वैब लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 06:12 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 11:28 PM (IST)
पटेहरा बीडीओ समेत 140 लोगों का लिया गया स्वैब
पटेहरा बीडीओ समेत 140 लोगों का लिया गया स्वैब

जागरण संवाददाता, पटेहरा (मीरजापुर) : विकास खंड क्षेत्र के लेदुकी में किशोर रंजीत को सात जुलाई को कोरोना पॉजिटिव निकलने पर रविवार को स्वास्थ्य टीम गांव पहुंची। पीड़ित किशोर परिवार समेत पचास लोगों का स्वैब टीम द्वारा लिया गया। टीम द्वारा पटेहरा पीएचसी स्टाफ तथा ब्लाक के बीडीओ दिनेश कुमार मिश्र के साथ सहायक विकास अधिकारी समाज कल्याण सुरेंद्र कुमार बिद समेत 50 लोगों का भी स्वैब लिया गया। टीम के प्रभारी डा. अजय पटेल, अभय शंकर, एहशान खान मौजूद रहे।

राजगढ़ : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डा. डीके सिंह के नेतृत्व में 40 लोगों का कोरोना जांच के लिए स्वैब लिया गया है। ग्रामीण इलाकों में इस समय कोविड-19 का टेस्ट कराया जा रहा है। अस्पताल परिसर में कोविड-19 के नोडल राहुल सिंह ने बताया कि कई गांव के सर्दी-जुखाम, खांसी-बुखार से ग्रसित 40 लोगों का कोविड-19 जांच के लिए स्वैब लिया गया है। इसमें आशा घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करेंगी और गांव में कोई भी ग्रामीण सर्दी जुखाम खांसी से पीड़ित है तो उसकी जांच की जाएगी। इस मौके पर अस्पताल कर्मचारी धर्मेंद्र पटेल, संजय कुमार, अनिल, सुशील त्रिपाठी रहे।

chat bot
आपका साथी