अन्न योजना के बैग के रास्ते घरों में पहुंचेंगे मोदी-योगी

कोरोना काल में मुफ्त में दिए जाने वाले प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के राशन को अब बैग में रखकर बांटा जाएगा। जिले में इस योजना की शुरुआत शुक्रवार को विधायक अनुराग सिंह ने चुनार से की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 06:02 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 06:02 PM (IST)
अन्न योजना के बैग के रास्ते घरों में पहुंचेंगे मोदी-योगी
अन्न योजना के बैग के रास्ते घरों में पहुंचेंगे मोदी-योगी

जागरण संवाददाता, चुनार (मीरजापुर) : कोरोना काल में मुफ्त में दिए जाने वाले प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के राशन को अब बैग में रखकर बांटा जाएगा। जिले में इस योजना की शुरुआत शुक्रवार को विधायक अनुराग सिंह ने चुनार से की। रेलवे स्टेशन स्थित सरकारी राशन की दुकान से मुफ्त राशन भरे बैगों का वितरण 20 लाभार्थियों को किया। इन बैगों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो लगी थी।

विधायक ने कहा कि 'सेवा ही संगठन अभियान' के जरिए मुफ्त राशन लेने वाले को सामान ले जाने के लिए एक बार यह झोला मुफ्त देने का फैसला किया गया है। आपूर्ति निरीक्षक रवींद्र यादव ने बताया कि चुनार तहसील क्षेत्र में कुल 1 लाख 32 हजार 480 कार्डधारक हैं। जैसे-जैसे बैग की खेप आती जाएगी, सभी कार्डधारकों को वितरण करा दिया जाएगा। ऐसे में इन सभी लोगों तक पीएम व सीएम का संदेश पहुंचेगा। इस मौके पर नगर अध्यक्ष चंद्रहास गुप्ता, अभिलाष राय, आलोक श्रीवास्तव, विजय बहादुर सिंह, विधायक प्रतिनिधि आलोक सिंह, विजय गिरी, नंदलाल यादव, ब्रह्मानंद कुशवाहा, राजाराम यादव आदि थे।

chat bot
आपका साथी