Move to Jagran APP

Amit Shah In Kasganj: विपक्ष पर बरसे शाह, कहा- जाति व परिवारवाद पर राजनीति कर रहे अखिलेश; राहुल ने खोल रखी है झूठ की फैक्ट्री

Amit Shah Kasganj Visit एटा लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह के समर्थन में आयोजित सभा में गृहमंत्री अमित शाह विपक्ष पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा अखिलेश जातिवाद और परिवारवाद की राजनीति कर रहे हैं। परिवार के लोग ही चुनाव लड़ रहे है। राहुल झूठ फैला रहे हैं कि भाजपा आरक्षण खत्म कर देगी। ये मोदी की गारंटी है कि आरक्षण नहीं हटेगा।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Published: Sun, 28 Apr 2024 04:26 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 04:26 PM (IST)
कासगंज में अमित शाह ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना

जागरण संवाददाता, कासगंज। Amit Shah Kasganj Visit: लोकसभा चुनाव के लिए जारी चुनाव प्रचार के क्रम में राजनीतिक दिग्गज अपने प्रतिनिधि के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को यूपी के मैनपुरी, कासगंज और इटावा में जनसभाओं को संबोधित किया।

loksabha election banner

एटा लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह के समर्थन में आयोजित सभा में गृहमंत्री अमित शाह विपक्ष पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा अखिलेश जातिवाद और परिवारवाद की राजनीति कर रहे हैं। परिवार के लोग ही चुनाव लड़ रहे है। राहुल झूठ फैला रहे हैं कि भाजपा आरक्षण खत्म कर देगी। ये मोदी की गारंटी है कि आरक्षण नहीं हटेगा। 

'राहुल गांधी ने झूठ की खोल रखी है फैक्ट्री'

उन्होंने कहा राहुल ने झूठ की फैक्ट्री खोल कर रखी है। राहुल की सरकार थी।  दस साल में 12 हजार किलो मीटर हाईवे मोदी ने बनाए हैं।  मेडिकल कालेज देश में बन चुके है। जहां पहले बम बनते थे। अब वहां मेडिकल कालेज बनते हैं। दोनों चरणों में मोदी ने शतक बना लिया है। विरोधियों का खाता भी नहीं खुला है। 

यह भी पढ़ें- Amit Shah In Mainpuri: सपा के गढ़ में गरजे गृहमंत्री, बोले- 'दो चरणों में शतक मार चुके मोदी, दो शहजादों का खाता भी नहीं खुला...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.