राजस्व कर्मचारी के मकान से आभूषण व नगदी समेत 50 हजार की चोरी

शुक्लहा मोहल्ला निवासी एवं वन विभाग के कर्मचारी अशोक श्रीवास्तव के मकान में दो दिन पूर्व चोरों ने दरवाजे का ताला तोड़कर करीब पांच लाख रुपये का सामान चुरा ले गए। घटना की जानकारी तब हुई जब दो दिन पूर्व उनके मकान में रहने वाले दो किराएदार वापस आए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 06:37 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 06:37 PM (IST)
राजस्व कर्मचारी के मकान से आभूषण व नगदी समेत 50 हजार की चोरी
राजस्व कर्मचारी के मकान से आभूषण व नगदी समेत 50 हजार की चोरी

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : शुक्लहा मोहल्ला निवासी एवं राजस्व विभाग के कर्मचारी अशोक श्रीवास्तव के मकान में दो दिन पूर्व चोरों ने शटर व दरवाजे का ताला तोड़कर आभूषण समेत 50 हजार रुपये का सामान चुरा ले गए। घटना की जानकारी तब हुई जब दो दिन पूर्व उनके मकान में रहने वाले दो किराएदार वापस आए। देखा कि कमरे का सामान बिखरा पड़ा है। जेवरात व 20 हजार रुपये नगदी गायब है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर लौट गई।

भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष निवासी अशोक सिंह ग्राम बेलवां पोस्ट नकटी मिसरौली, पड़री के निवासी है। वह शहर में शुक्लहा पर मौर्या हार्डवेयर की गली में अशोक श्रीवास्तव के मकान में किराए पर रहते हैं। इनकी शुक्लहा में ही ब्रेकरी की दुकान है। इसके अलावा एक किराएदार प्रदीप कुमार भी उसी मकान में रहते हैं। इन दिनों ये लोग रक्षाबंधन त्योहार पर अपने गांव चले गए थे। वे लोग दो दिन पहले वापस आए तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा है। कमरे में गए तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। कमरे को चेक किया तो पाया कि आभूषण समेत 30 हजार रुपये का सामान चोर उठा ले गए थे। इसी प्रकार प्रदीप कुमार का भी 20 हजार रुपये का सामान चुरा ले गए थे। इसकी सूचना मकान मालिक को दी तो उन्होंने पुलिस से शिकायत करने को कहा। किराएदारों ने बताया कि मकान मालिक अशोक श्रीवास्तव ओबरा में राजस्व विभाग में तैनात हैं। वहीं पर वे परिवार के साथ रहते हैं। यहां पर उनके मकान में अशोक सिंह व प्रदीप कुमार ही किराए पर रहते हैं।

chat bot
आपका साथी