वज्रपात से पति की मौत, पत्नी झुलसी

स्थानीय थाना क्षेत्र के कठवार गांव में बुधवार को गरज चमक के बीच आकाशीय बिजली गिरी। जिसकी चपेट में आने से दंपती झुलस गए। इस दौरान पति की मौत हो गई वही पत्नी का उपचार मंडलीय अस्पताल में चल रहा है। मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Jan 2020 05:34 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jan 2020 05:34 PM (IST)
वज्रपात से पति की मौत, पत्नी झुलसी
वज्रपात से पति की मौत, पत्नी झुलसी

जागरण संवाददाता, लालगंज (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के कठवार गांव में बुधवार को गरज चमक के बीच आकाशीय बिजली गिरी। चपेट में आने से दंपती झुलस गए। इस दौरान पति की मौत हो गई वही पत्नी का उपचार मंडलीय अस्पताल में चल रहा है। मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया।

कठवार गांव निवासी गंगा प्रसाद पाल (60) रात में अपनी पत्नी तथा भेड़ों के साथ गांव के सिवान जंगल में मौजूद थे दंपती दूर एक मड़हे में थे। इसी बीच देर रात नौ बजे के लगभग तेज बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरी और उसकी जद में दंपती आ गए और दोनों गंभीर रूप से झुलस गए। जब तक लोगों को जानकारी होती तब तक गंगा प्रसाद की मौत हो चुकी थी तथा मृतक की पत्नी झुलसकर तड़प रही थी। परिजनों संग ग्रामीणों की मदद से रात में ही मंडलीय पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालत स्थिर बनी है। हालांकि कुछ दूर पर रखे गए भेड़ सभी बाल-बाल बच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी