दोहरे हत्याकांड के पांच आरोपित गिरफ्तार, गए जेल

रोज और सुरेंद्र हत्याकांड में पांच मुख्य आरोपितों को पुलिस ने रविवार की सुबह क्षेत्र के चुनार रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। हत्याकांड के 4

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Nov 2019 07:18 PM (IST) Updated:Sun, 10 Nov 2019 10:45 PM (IST)
दोहरे हत्याकांड के पांच  आरोपित गिरफ्तार, गए जेल
दोहरे हत्याकांड के पांच आरोपित गिरफ्तार, गए जेल

जागरण संवाददाता, अहरौरा (मीरजापुर) : सरोज और सुरेंद्र हत्याकांड में पांच मुख्य आरोपितों को पुलिस ने रविवार की सुबह क्षेत्र के चुनार रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। हत्याकांड के 48 घंटे के भीतर पुलिस ने मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों का मेडिकल कराकर उन्हें जेल भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि बीते बुधवार की रात कछवां के छितकपुर गांव से क्षेत्र के खाजगीपुर गांव में बरात आई हुई थी। बरात के दौरान साठ वर्षीय वृद्ध समर सिंह की ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गई थी। दुर्घटना से नाराज बरातियों ने उसी गांव निवासी सुरेंद्र सिंह को ट्रक चालक समझकर मारने पीटने लगे, इस दौरान उसका भाई सरोज भी मौके पर आ गया जिसे बचाने के चक्कर में आरोपितों ने उनके ऊपर भी पत्थर से हमला कर दिया। स्वजनों ने दोनों को गंभीर अवस्था में वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां सरोज की बुधवार की रात में तथा सुरेंद्र की शुक्रवार की शाम मौत हो गई। शुक्रवार की शाम मृतक के पिता जय मूरत ने नामजद छह व पचीस अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया था। मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई थी। रविवार की सुबह ग्यारह बजे पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि हत्या के आरोपित शेखर सिंह व शमशेर सिंह, अंकित कुमार सिंह, बॉबी कुमार सिंह निवासी छितकपुर कछवां रवि शंकर सिंह निवासी पचराव चुनार रेलवे स्टेशन से कहीं भागने की फिराक में लगे हुए हैं। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए पांच आरोपितों को दबोच लिया। थानाध्यक्ष राजेश चौबे ने बताया कि चुनार रेलवे स्टेशन के पास से पांचों आरोपितों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी