बेसहारा बेजुबानों को राइस मिल में किया बंद

बेसहारा पशुओं के आतंक से त्रस्त किसानों ने रविवार को भदावल गांव स्थित एक अक्रियाशील राइस मिल में दस पशुओं को पकड़ कर बंद कर दिया। बेसहारा पशुओं के झुंड खेतों में गेहूं की फसलों को रौंदकर किसानों की मेहनत पर पानी फेरने का काम कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Jan 2020 07:37 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jan 2020 12:13 AM (IST)
बेसहारा बेजुबानों को  राइस मिल में किया बंद
बेसहारा बेजुबानों को राइस मिल में किया बंद

जागरण संवाददाता, जमालपुर (मीरजापुर) : बेसहारा पशुओं के आतंक से त्रस्त किसानों ने रविवार को भदावल गांव स्थित एक अक्रियाशील राइस मिल में दस पशुओं को पकड़ कर बंद कर दिया। बेसहारा पशुओं के झुंड खेतों में गेहूं फसलों को रौंदकर किसानों की मेहनत पर पानी फेरने का काम कर रहे हैं।

रविवार को भदावल गांव के सिवान में गेहूं की फसल चट कर रहे पशुओं को ओडी व भदावल गांव के किसानों ने पकड़ कर राइस मिल में बंद कर दिया। किसान मुन्ना सिंह, विकास पांडेय, सतीश सिंह, जोगेंद्र सिंह, रमेश सिंह, कृष्ण कुमार सिंह, कौशल सिंह, रमाशंकर सिंह, विक्की सिंह, वीर बहादुर सिंह ने बताया कि बेसहारा पशु हाड़तोड़ मेहनत कर तैयार फसलों को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे हैं। जानकारी होते मौके पर पहुंचे भदावल ग्राम प्रधान अश्वनी सिंह ने पशुओं को छुड़वाकर ट्रैक्टर से जमालपुर मिल्की गांव स्थित अस्थायी गोवंश आश्रय स्थल भिजवाया।

chat bot
आपका साथी