दो स्थानों पर डूबने से बालक व युवती की मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र के हरदी खुर्द गांव में घर के पास शनिवार की सुबह झरने में डूब कर पांच वर्षीय बालक की मौत हो गई।सूचना पर चौकी प्रभारी नवनीत चौरसिया मौके पर पहुंचकर पंचनामा की कार्रवाई की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Nov 2019 07:07 PM (IST) Updated:Sun, 03 Nov 2019 06:30 AM (IST)
दो स्थानों पर डूबने से बालक व युवती की मौत
दो स्थानों पर डूबने से बालक व युवती की मौत

जासं, मड़िहान (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के हरदी खुर्द गांव में घर के पास शनिवार की सुबह झरने में डूब कर पांच वर्षीय बालक की मौत हो गई। सूचना पर चौकी प्रभारी नवनीत चौरसिया मौके पर पहुंचकर पंचनामा की कार्रवाई की।

गांव निवासी रवींद्र गोंड के कच्चा मकान में निर्माण का कार्य चल रहा था। इसी बीच उनका पांच वर्षीय पुत्र शुभम खेलते हुए पानी लेने पहुंचा तो उसी में गिर गया। हाथ पांव चलाया लेकिन परिजनों का ध्यान उधर नहीं पहुंच सका। काफी देर तक बच्चे का खोज किया गया लेकिन जब दिखाई नहीं दिया तो परिवारीजनों ने झरने में देखा तो बालक का सिर दिखाई दे रहा था। आनन फानन में पानी से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। शव बाहर निकलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। कुएं में गिरकर युवती की मौत

पड़री : स्थानीय थाना क्षेत्र के देवाही गांव में शनिवार की रात दस बजे कुएं में गिरकर गांव निवासी राजमणि की पुत्री शांति (18) की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची मौके पर पुलिस के अथक प्रयास के बाद शव को बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी