लाखों खर्च,फिर भी अधूरी है सड़क

By Edited By: Publish:Mon, 01 Sep 2014 09:40 PM (IST) Updated:Mon, 01 Sep 2014 09:40 PM (IST)
लाखों खर्च,फिर भी अधूरी है सड़क

मीरजापुर : साइड पर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना व स्वर्णिम भारत का होगा सपना साकार के बड़े बडे़ बोर्ड लग गये लेकिन कोई ऐसी सड़क नहीं है जो सही सलामत हो। बोर्ड पर तो सब कुछ ओके है लेकिन मौके पर सड़क अधूरी है। ग्रामीणों का कहना है कि इस योजना में भी सब कुछ कागज पर चल रहा है।

सिटी विकास खंड के बैयाडाड़-बदौली, जमुनहिया-नेवढि़या, अधवार चौराहा-बरकछा मार्ग का निर्माण अधूरा है। सड़क पर गिट्टी डालकर छोड़ दिया गया है। एक वर्ष हो गया न तो गिट्टी की कुटाई कराई गई और न ही पेटिंग का काम कराया गया। उभरी गिंिट्टयों के कारण राहगीरों को आने जाने में दिक्कत हो रही है। नेवड़ियां घाट मार्ग के निर्माण के लिए निवर्तमान आयुक्त ने आदेश दिया था। वहां पर नौका दुर्घटना में जाते समय उनका वाहन खराब हो गया था। उन्होंने योजना से जुड़े अभियंताओं की बैठक बुलाकर सभी सड़कों पर तत्काल कार्य शुरू कराने का निर्देश दिया था। इसके बाद भी किसी भी सड़क पर काम शुरू नहीं हो सका है। खस्ता सड़कों पर गुजरना खतरे से खाली नहीं है।

बैयाडाड़ निवासी सुरेश कुमार व बेदौली गांव निवासी अमित कुमार ने कहा कि सड़कों का जल्द निर्माण पूरा कराया जाय। इसके बाद भी काम शुरू नहीं हुआ। इस संबंध में आयुक्त अनिल कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना की मानीटरिंग की जाएगी। जल्द निर्माण पूरा कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी