भाजपा नेताओं का आना मना है, शामली में घरों पर ऐसा लिखने वाले लोगों के खिलाफ हुई ये कार्रवाई

UP Chunav 2022 लिलौन में काफी लोगों ने अपने घरों पर भाजपा नेताओं का आना मना है ऐसा लिख दिया था। इस मामले की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस गांव में पहुंची और लोगों को 144 का हवाला देकर घरों पर लिखा मिटवा दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 26 Jan 2022 07:00 AM (IST) Updated:Wed, 26 Jan 2022 07:00 AM (IST)
भाजपा नेताओं का आना मना है, शामली में घरों पर ऐसा लिखने वाले लोगों के खिलाफ हुई ये कार्रवाई
शामली में घरों पर भाजपा नेताओं का आना मना है ऐसा लिखा।

शामली, जागरण संवाददाता। गांव लिलौन में काफी लोगों ने अपने घरों पर भाजपा नेताओं का आना मना है ऐसा लिख दिया था। इस मामले की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस गांव में पहुंची और लोगों को 144 का हवाला देकर घरों पर लिखा मिटवा दिया। पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की है।रविवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव लिलौन में गांव निवासी अंकुर कुमार, पिंटू सिंह, साहब सिंह, ओमपाल सिंह, वीर सिंह, गुड्डू, रामवीर, नीटू कुमार, रविंद्र कुमार लोगों के मकान पर भाजपा नेताओं का यहां आना मना है ऐसा लिख दिया गया था।

पूरे मामले की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया। कोतवाली के एसएसआई देवेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस गांव में गई थी उससे पहले की ग्रामीणों ने घरों पर लिखा मिटा दिया था। पुलिस ने आचार संहिता का हवाला देते हुए ऐसा कुछ भी ना लिखने की अपील की है। पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की गई है।

चूनसा में भाजपा विधायक का हुआ विरोध

विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशियों का विरोध लगातार जारी है। सोमवार शाम गन्ना मंत्री को ग्रामीणों ने काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की तो वहीं पलठेड़ी में ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी को गांव में नहीं घुसने देने का ऐलान कर दिया था। इसके बाद मंगलवार को एक बार फिर विधायक तेजेंद्र निर्वाल को गांव चूनसा में विरोध का सामना करना पड़ा। इसके विरोध का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर पूरी तरह से वायरल हो गया। यहां युवकों ने ने नारेबाजी जमकर की।

विधायक तेजेंद्र निर्वाल यहां जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे। गांव में विधायक अपने लिए वोट मांगने लगे तो दूसरी ओर से राष्ट्रीय लोकदल जिंदाबाद के तेज-तेज नारे लगने शुरू हो गए। विधायक व समर्थक विरोध के बीच गांव से निकल गए। इसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया। भाजपा नेताओं का विरोध और फिर वीडियो वायरल के प्रकरण लगातार जिले में सामने आ रहे है।

यह भी पढ़ें: राकेश टिकैत ने सरकार को चेताया, किसानों की अनदेखी पर सरकार को झेलना होगा विरोध

यह भी पढ़ें:अर्जुन अवार्डी पहलवान दिव्या काकरान की हुई सगाई, जान‍िए कौन हैं उनके होने वाले हमसफर

यह भी पढ़ें: नाहिद हसन पर 17 तो सुरेश राणा पर तीन मुकदमें, सबसे अमीर प्रसन्न चौधरी, जान‍िए यूपी के प्रमुख उम्‍मीदवारों का लेखा-जोखा

यह भी पढ़ें: उत्‍तर प्रदेश की एक ऐसी विधानसभा सीट, आंकड़े गवाह कि यहां से जो जीता, उसी की पार्टी की बनी सरकार

यह भी पढ़ें: यूपी चुनाव 2022: जान‍िए क्‍यों गुलाम के पर्चे पर दो घंटे अटकी रहीं गठबंधन नेताओं की सांसें, ये 15 नामांकन हुए निरस्त

chat bot
आपका साथी